×

Kantara Chapter 1: जानिए कब आ रही है 'कांतारा 2', यहां पढ़ें फिल्म से जुड़ा नया अपडेट

Kantara Chapter 1: आज मेकर्स ने "कांतारा 2" से जुड़ा नया अपडेट शेयर किया है।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Nov 2023 10:14 AM GMT
Kantara Chapter 1
X

Kantara Chapter 1 (Photo- Social Media)

Kantara Chapter 1: साउथ इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म "कांतारा" पिछले साल बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को सिर्फ साउथ दर्शकों ने ही नहीं पसंद किया था, बल्कि हिंदी दर्शकों से भी इस फिल्म को बहुत अधिक सराहना मिली थी। फिल्म के मेकर्स ने पहले ही हिंट दे दिया था कि इसका दूसरा पार्ट आएगा, और तभी से दर्शक "कांतारा 2" से जुड़ी डिटेल्स का इंतजार कर रहे थे, फिलहाल अब ये इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि आज मेकर्स ने "कांतारा 2" से जुड़ा नया अपडेट शेयर किया है।

इस दिन सामने आएगा "कांतारा 2" का फर्स्ट लुक

बता दें कि साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म "कांतारा" की अपार सफलता के बाद, मेकर्स ने फिल्म के दूसरे पार्ट का फौरन ही ऐलान कर दिया था, और अब तो आज फिल्म से जुड़ा अपडेट भी शेयर कर दिया है। हालांकि गौर करने वाली बात यह है कि मेकर्स ने "कांतारा" के दूसरे पार्ट को "कांतारा 2" नहीं, बल्कि "कांतारा चैप्टर 1" नाम दिया है।


फिल्म "कांतारा" में अपनी शानदार एक्टिंग से सभी को इंप्रेस कर चुके अभिनेता ऋषभ शेट्टी ने खुद ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर "कांतारा चैप्टर 1" की जुड़ी जानकारी दी है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर किया और बताया कि "कांतारा चैप्टर 1" का फर्स्ट लुक 27 नवंबर को दोपहर 12.25 बजे रिवील किया जाएगा। यानी कि "कांतारा" फिल्म लवर्स के लिए 27 नवंबर का दिन बहुत ही खास होने वाला है।

7 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म "कांतारा चैप्टर 1"

"कांतारा" ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त तहलका मचाया था। सिर्फ दर्शक ही नहीं, बल्कि बड़े-बड़े बॉलीवुड से लेकर साउथ स्टार्स तक सभी ने फिल्म देखने के बाद इसकी खूब तारीफ की थी। जैसा कि जानकारी दी गई है कि "कांतारा चैप्टर 1" का फर्स्ट लुक 27 नवंबर को सामने आएगा, वहीं साथ ही आपको यह भी बता दें कि यह फिल्म 7 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी। जी हां! कन्नड़, हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, बंगाली और इंग्लिश। याद दिला दें कि फिल्म 'कांतारा' में ऋषभ शेट्टी के अलावा सप्तमी गौड़ा, नवीन डी पडिल, दीपक राय पानाजे, प्रमोद शेट्टी और किशोर मुख्य किरदारों में थे, अब देखना होगा कि ये सभी सितारे "कांतारा चैप्टर 1" का हिस्सा होंगे, या फिर नए एक्टर्स को कास्ट किया जायेगा। ये फिल्म कब सिनेमाघरों में रिलीज होगी, इसे लेकर अभी तक मेकर्स ने कुछ हिंट नहीं दिया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story