OH NO:ऋषि कपूर को है शायद ये बीमारी, पत्नी नीतू ने मांगी सिर्फ दुआएं.....

suman
Published on: 2 Jan 2019 5:50 AM GMT
OH NO:ऋषि कपूर को है शायद ये बीमारी, पत्नी नीतू ने मांगी सिर्फ दुआएं.....
X

जयपुर: पिछले साल बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स को कैंसर होने की खबर आई।सबसे पहले एक्‍टर इरफान फिर उसके बाद एक्‍ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने भी खुद को कैंसर होने की बात का खुलासा किया और न्‍यूयॉर्क में इस बीमारी का इलाज ले रही हैं। पिछले कुछ समय से ऋषि कपूर भी न्‍यूयॉर्क में हैं और एक बीमारी का इलाज करा रहे हैं। लेकिन नए साल पर उनकी पत्नी नीतू के एक कैप्‍शन ने इस बात की तरफ इशारा किया है क‍ि ऋषि कपूर भी शायद कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी का इलाज करा रहे है।

अपने इंस्‍टाग्राम पर ऋषि कपूर की पत्‍नी एक्‍ट्रेस रहीं नीतू सिंह ने एक तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने पति ऋषि कपूर, बेटी ऋद्धिमा कपूर सहानी, उनके पति और बेटी, बेटे रणबीर कपूर और आलिया के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए नीतू ने कैप्‍शन लिखा है, '2019 की शुभकामनाएं, इस साल कोई संकल्‍प नहीं सिर्फ दुआएं... ट्रैफिक से पॉल्‍यूशन कम हो, उम्‍मीद है कि भविष्‍य में 'कैंसर' महज एक राशि का नाम ही हो, नफरत न हो, गरीबी कम हो और बहुत सारा प्‍यार और साथ हो और सबसे जरूरी अच्‍छा स्‍वास्‍थ्‍य हो...'

कुछ समय पहले ही ऋषि कपूर की मां कृष्‍णा राज कपूर का निधन हुआ था, लेकिन ऋषि कपूर का परिवार इस दौरान भी नजर नहीं आया था। यहां सिर्फ उनकी बेटी ही नजर आई थीं। ऋषि कपूर और नीतू कपूर की गैरहाजरी के बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि ऋषि कपूर जिस बेहद गंभीर बीमारी का शिकार हैं, वह कैंसर हो सकती है। ऐसे में नीतू कपूर ने अपने इस कैप्‍शन में 'कैंसर' शब्‍द का जिक्र कर इन अटकलों को तेज कर दिया है। साथ ही नीतू द्वारा शेयर की गई इस तस्‍वीर में ऋषि कपूर काफी कमजोर नजर आ रहे हैं।

suman

suman

Next Story