प्रिया के दीवाने हुए ऋषि कपूर, ट्विटर पर लिखा कुछ ऐसा....

suman
Published on: 17 Feb 2018 10:22 AM GMT
प्रिया के दीवाने हुए ऋषि कपूर, ट्विटर पर लिखा कुछ ऐसा....
X

मुंबई:आंख मारकर दीवाना बना देने वाली प्रिया प्रकाश का जादू अब बॉलीवुड पर भी चल चुका। ऋषि कपूर ने इंटरनेट सेंसेशन नेशनल क्रश प्रिया को लेकर ट्वीट में तारीफ भी की है।ऋषि कपूर ने ट्विटर पर लिखा है, ''मैं इस लड़की प्रिया वारियर की स्टारडम को लेकर भविष्यवाणी करता हूं. वो एक्सप्रेशन को बहुत अच्छे तरीके से ला देती हैं, नखरेबाज़ होते हुए भी इनोसेंट हैं.'' साथ ही उन्होंने मजाकिया लहजे में पूछा है कि मेरे समय में नहीं आई आप. क्यों?

वैलेंटाइन के मौके पर प्रिया प्रकाश की एक वीडियो वायरल हुई जिसमें वो आंख मारती दिखीं. उनके एक्सप्रेशन का पूरा देश दीवाना हो गया. ये वीडियो प्रिया प्रकाश की अपकमिंग फिल्म 'ओरु आधार लव' का था. प्रिया प्रकाश इस मलयाली फिल्म से डेब्यू कर रही हैं.

इसके बाद इस फिल्म का टीजर वैलेंटाइन डे पर रिलीज किया गया जो कुछ ही घंटो में इंटरनेट पर वायरल हो गया. इस टीजर में भी प्रिया का कातिलाना अंदाज देख लोग घायल हुए. इसमें प्रिया प्रकाश क्लासरूम में बैठी हुई हैं और पहले तो वो फ्लाइंग किस देती हैं और फिर हाथों के इशारे से गोली चलाती दिखीं. इशारे से चलाई गई ये गोली सीधे लोगों के दिलों में जाकर लगीं. इसके बाद क्या था रातोंरात प्रिया प्रकाश स्टार बन गईं. आलम ये था कि प्रिया प्रकाश गूगल सर्च में सनी लियोनी और दीपिका से भी आगे निकल गईं।

suman

suman

Next Story