ऋषि कपूर ने खुद अपनी सेहत को लेकर कही ये बात, धैर्य दें उनको भगवान

suman
Published on: 27 Jan 2019 3:41 AM GMT
ऋषि कपूर ने खुद अपनी सेहत को लेकर कही ये बात, धैर्य दें उनको भगवान
X

जयपुर: ऋषि कपूर लंबे समय से न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे हैं। लेकिन अब तक उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि आखिर उन्हें क्या हुआ है। अब उनके सेहत को लेकर आई बड़ी खबर सामने आई है। खबर के अनुसार वह जल्द ही इंडिया लौटने वाले है। रिपोर्ट के मुूताबिक ऋषि कपूर ने अपने हेल्थ को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि इस वक्त मेरा इलाज जारी है, उम्मीद है कि मैं बहुत जल्द ठीक हो जाऊंगा। इसके साथ ही बहुत जल्द लौटूंगा।

ऋषि कपूर पिछले तीन महीने से अमेरिका में इलाज करा रहे हैं। वे 29 सितंबर को वहां के लिए रवाना हुए थे। जिसकी जानकारी खुद ऋषि कपूर अपने सोशल मीडिया दी है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि "सभी को हैलो, किसी चीज का इलाज कराने के लिए अमेरिका जा रहा हूं। मैं अपने चाहने वालों से ये गुजारिश करता हूं कि वो किसी तरह का बेमतलब कयास न लगाएं। मुझे फिल्मों में काम करते हुए 45 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है। आप सभी के प्यार और दुआओं की बदौलत मैं जल्द ही लौटकर आऊंगा।ऋषि कपूर जाने के दो दिन बाद यानी 1 अक्टूबर को उनकी 87 साल की मां कृष्णा राज कपूर का निधन हुआ। लेकिन न तो ऋषि अंतिम संस्कार में पहुंचे और न ही उनकी पत्नी और बेटा यहां दिखाई दिया।

उन्हें कैंसर है, लेकिन ऋषि के बड़े भाई रणधीर ने इससे इनकार किया था। ऋषि कपूर जल्द ही आने वाले हैं। ऋषि ने कहा इस वक्त मेरा इलाज जारी है, उम्मीद है कि मैं बहुत जल्द ठीक हो जाऊंगा। इसके साथ ही बहुत जल्द लौटूंगा। ये प्रक्रिया बहुत लंबी और थकाऊ है और जहां इसमें व्यक्ति को बहुत धैर्य की आवश्यकता होती है। दुर्भाग्य से मेरे पास इनमें से कोई भी गुण नहीं है। रिपोर्ट के अनुसार ऋषि कपूर ने कहा कि इस वक्त में, मैं और किसी फिल्म करने के बारे में नहीं सोचा रहा हूं। इस वक्त खाली रहना चाहता हूं और खुद को रिफ्रेश करना चाहता हूं। ये ब्रेक मुझे वापस लाएगा।

suman

suman

Next Story