Riteish Deshmukh ऐसी हेयरस्टाइल आया पब्लिक रिऐक्शन, ‘आदमी है या तोता?’

रितेश देशमुख की नई हेयरस्टाइल यूं तो उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा को सरप्राइज करने के लिए थी, लेकिन उन्होंने सोचा भी नहीं होगा, कि यह उन्हें ट्रोल्स के निशाने पर ले आएगी। लोगों ने न सिर्फ उनकी हेयरस्टाइल को गंदा बताया बल्कि उसका जमकर मजाक भी उड़ाया।

मुम्बई: रितेश देशमुख की नई हेयरस्टाइल यूं तो उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा को सरप्राइज करने के लिए थी, लेकिन उन्होंने सोचा भी नहीं होगा, कि यह उन्हें ट्रोल्स के निशाने पर ले आएगी। लोगों ने न सिर्फ उनकी हेयरस्टाइल को गंदा बताया बल्कि उसका जमकर मजाक भी उड़ाया।

यह भी देखें… सोनिया गांधी को फिर से कांग्रेस संसदीय दल का नेता चुना गया

जेनेलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रितेश देशमुख की लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें रितेश न्यू हेयरस्टाइल के साथ नजर आ रहे हैं। इसकी सबसे खास बात हेयर का बैक लुक है जिसमें गर्दन की ओर के बालों को ऐक्टर ने लंबा रखते हुए उसे रेड कलर में डाई करवाया है।

जेनेलिया ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा ‘मैंने रितेश देशमुख को नए लुक के साथ मुझे सरप्राइज करने के लिए कहा था और वह इस रेड स्क्वरल टेल के साथ लौटे… यह कूल है ना??’

लोगों ने उड़ाया मजाक

रितेश की हेयरस्टाइल जेनेलिया की नजरों में भले ही कूल हो लेकिन लोगों ने इसका जमकर मजाक उड़ाया। किसी ने उन्हें तोता बताया तो किसी ने बालों की तुलना मुर्गे की चोंच से की।

यह भी देखें… हम संविधान की रक्षा के लिए लड़ रहे हैं: राहुल गांधी

वैसे रितेश देशमुख के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही मल्टी स्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में नजर आएंगे। इसके अलावा वह फिल्म ‘मरजावां’ में भी दिखाई देने वाले हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App