×

Ritesh Deshmukh Video: 'टिप टिप बरसा पानी' पर रीतेश देशमुख ने यूं किया डांस, फैंस देखते नहीं थक रहे

Ritesh Deshmukh Video: रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 13 Jan 2022 12:55 PM GMT
Ritesh Deshmukh Instagram video
X

रितेश देशमुख का इंस्टाग्राम वीडियो ( social media)

Ritesh Deshmukh Video : बॉलिवुड ऐक्टर रितेश देशमुख इन दिनों अपनी एक वीडियो को लेकर काफी चर्चा में हैं। रितेश ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। रितेश के इस वीडियो में कॉमेंट्स की बौछार हो रही है।

वीडियो में क्या है

रितेश ने इंस्टाग्राम पर 'टिप टिप बरसा पानी' एक Reel बनाया है। रितेश ने इसे बनाने के लिए डिस्को फिल्टर का भी यूज किया है। वीडियो में रितेश डांस मूव्स भी करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे रितेश डिस्को में डांस कर रहे हैं।

वीडियो पर आ रहा कॉमेंट्स

रितेश ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में 'टिप टिप बरसा पानी' लिखा है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते ही इसमें 44. 5 k or 272 कॉमेंट्स भी आ रहे है। एक यूजर ने लिखा कहर दाएं है भाई जी, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा मेरे फोन का नया कवर होगा ये गाना।

बता दें कि रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनिलिया इंस्टाग्राम reels बनाते रहते हैं। और इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। रितेश और जेनेलिया का वीडियो उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों के फैंस उनके हर एक्टिविटी पर नजर रखते हैं। वहीं, फैंस दोनों को फिर से एक साथ बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं।

ऐसा रहा करियर

बता दें कि रितेश ने साल 2000 में 'तुझे मेरी कसम' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। घर के राजनीतिक माहौल से हटकर रितेश ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा। शुरुआती दिनों में रितेश को थोड़ी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा, लेकिन रितेश ने अपने दम पर अपना नाम कमाया।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें । हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story