×

रितेश पांडे का भोजपुरी गाना 'मूड बनल बा' हो रहा सुपरहिट, इंटनेट पर मचा रहा गर्दा

भोजपुरी के सुपरस्टार और रोमांस के बादशाह कहने जाने रितेश पांडे( Ritesh Pandey) एक बार फिर लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 28 May 2021 7:05 AM GMT
रितेश और  मणि भट्टाचार्या
X

रितेश और  मणि भट्टाचार्या  (फोटोः सोशल मीडिया)

Ritesh Pandey bhojpuri song: भोजपुरी के सुपरस्टार और रोमांस के बादशाह कहने जाने रितेश पांडे( Ritesh Pandey) एक बार फिर लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं। हाल ही में रितेश का एक रोमांटिक गाना रिलीज हुआ है। जिसका नाम 'मूड बनल बा' (Mood Banal Ba) है। यह गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। जैसे ही यह गाना रिलीज हुआ भोजपुरी प्रेमियों के बीच गर्दा मचा रहा है।

बता दें इस रोमांटिक गाने में रितेश के साथ भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस कही जाने वाली मणि भट्टाचार्या (Mani Bhattachariya) नजर आ रही हैं। इस गाने में मणि भट्टाचार्या (Mani Bhattachariya) अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश कर रही हैं।गौरतलब है कि रितेश और मणि भट्टाचार्या की फिल्म फर्ज (Farz) का यह गाना है। इस फिल्म में रितेश पांडे और मणि भट्टाचार्या रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इनकी यह जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस फिल्म को रिलीज हुआ 5 महीना हो चुका है। लेकिन अभी भी लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। इतना ही नहीं इस गाने में रितेश पाड़े भी गजब के लग रहे हैं। उनके साथ एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्या बहुत कमाल की लग रही हैं। इन दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद भी आ रही है।

आपको बताते चलें कि इस गाने में रितेश के साथ दिया है भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने। अब तक इस गाने को 72 हजार व्यूज मिल चुके हैं। यह रोमांटिक गाना एंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। सिर्फ इतना ही नहीं इस फिल्म का एक और गाना 'लिपस्टिक मार के' (Lipstick Mar Ke) एंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर ही रिलीज हुआ था। इस गाने में रितेश पांडे और मणि भट्टाचार्या रोमांस करते हुए नजर आए थे। जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया। फिल्म 'फर्ज' के निर्देशक संजय श्रीवास्तव हैं। वहीं इस फिल्म के प्रोड्यूस मोहितेंद्र कुमार ने किया। जबकि इस फिल्म के गानों को कुंदन प्रीत ने लिखा है वहीं दूसरी ओर इस गाने को म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story