Ritesh Pandey New Song: रितेश पांडे का नया गाना 'प्यार से जरूरी पढाई बा' आया, देखिए सॉन्ग

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म एक्टर और सिंगर रितेश पांडे का नया वीडियो सॉन्ग कुछ समय के बाद अब रिलीज हुआ है। इस गाने में वो भोजपुरी ब्यूटीफुल एक्ट्रेस अनीषा पांडे के प्यार में लट्टू दिख रहे हैं।

Anushka Rati
Written By Anushka Rati
Published on: 2 Dec 2022 8:39 AM GMT
Ritesh Pandey New Song: रितेश पांडे का नया गाना प्यार से जरूरी पढाई बा आया, देखिए सॉन्ग
X

New Bhojpuri Song (image: social media)

Ritesh Pandey New Song: आपको बता दें कि भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे पिछले दिनों लाइमलाइट की दुनिया से दूर स्पिरिचुअलिटी में बिजी थे। रितेश पांडे बनारस के हैं और बनारस के होने के नाते वो भोलेनाथ के परम भक्त भी हैं। तो ऐसे में, बीते कुछ दिनों तक एक्टर को महादेव की अराधना करते हुए देखा गया था। इस दौरान रितेश पांडे लाइमलाइट की दु्निया से दूर थे। इसके साथ ही अब रितेश वापस अपने काम पर लौट चुके हैं और उन्होंने काम पर वापस आते ही एक नया वीडियो सॉन्ग भी रिलीज कर दिया है। उनके इस नए गाने के बोल 'प्यार से जरूरी पढाई बा' है। बता दें कि उनका ये वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होते ही इंटरनेट पर पूरी छा गया है और इस नए भोजपुरी गाने को एक ही दिन में लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

इस नए गाने का वीडियो हुआ वायरल:

इसके साथ ही इस भोजपुरी गाने 'प्यार से जरूरी पढाई बा' को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने में ये देखने के लिए मिल रहा है कि वो एक्ट्रेस अनीष पांडे के प्यार में पूरी तरह दीवाने हैं और रितेश पांडे अनीषा पांडे से मिलने के लिए काफी तड़प रहे हैं लेकिन अनीषा पांडे हैं कि आती ही नहीं हैं। इस गाने में एक्ट्रेस अनीषा पांडे रितेश की गर्लफ्रेंड के साथ-साथ एक स्टूडेंट की भी भूमिका निभा रही हैं। साथ ही गाने में उनका एग्जाम चल रहा है जिसकी वजह से अनीषा पढ़ाई करने में काफी बिजी होती हैं और वो एक्टर को जरा भी टाइम नहीं दे पाती हैं। जहां ऐसे में रितेश का अपनी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड से मिले बिना बेहद ही बुरा हाल हो जाता है और वो अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने की बेताबी को बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं।

वहीं इसे रितेश गाने के माध्यम से उन्हें बताते हैं। बता दें कि इस गाने में दोनों भोजपुरी आर्टिस्टों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जिसे हर कोई काफी पसंद कर रहा है। रितेश पांडे का ये नया भोजपुरी गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है। जहां इस वीडियो सॉन्ग को रिलीज एक ही दिन में एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और करीब 10 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

इसके अलावा इस गाने 'प्यार से जरूरी पढाई बा' को रितेश पांडे के साथ साथ भोजपुरी फीमेल सिंगर शिल्पी राज ने गाया है और दोनों की गायिकी में इस गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और इनकी आवाज में ये गाना बेहद ही जंच रहा है। बता दें कि दर्शक इस गाने के वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। साथ ही इस गाने के लिरिक्स को विशाल भारती ने लिखा है और म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है। वहीं गाने के वीडियो को अनीषा पांडे पर फिल्माया गया है और वीडियो को डायरेक्टर सुशांत सिंह और कुमार डायरेक्ट किया है। इस गाने के क्रिएटिव डायरेक्टर पंकज सोनी हैं और प्रोड्यूसर मनोज मिश्रा हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story