TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Ritu Rathee Video: फ्लाइंग बिस्ट की पत्नी रितु राठी तलाक के वीडियो पर हुई ट्रोल

Ritu Rathee Viral Video: रितु राठी पति गौरव तनेजा से तलाक के खबरों के बीच शेयर की वीडियो, जिसके बाद उनके ऊपर लगा विक्टिम कार्ड खेलने का आरोप

Shikha Tiwari
Published on: 30 Sep 2024 7:59 AM GMT (Updated on: 30 Sep 2024 8:07 AM GMT)
Ritu Rathee Taneja Video Viral
X

aurav Taneja Wife Ritu Rathee Break Silence On Divorce News Video Viral

Ritu Rathee Video Viral: फ्लाइंग बिस्ट नाम (Flying Beast) से यूट्यूबर पर फेमस गौरव तनेजा जोकि पेशे से पाइलट हैं। उन्होंने रितु राठी संग विवाह किया था, इन दोनों कपल की दो सुंदर-सी बेटियाँ हैं। ये दोनों कपल सोशल मीडिया पर अक्सर रील्स बनाकर शेयर करते थे। और दर्शकों को इन दोनों की बॉडिंग काफी पसंद आती थी। लेकिन कल से इन दोनों के तलाक (Gaurav Taneja Ritu Rathee Divorce) की खबरें सोशल मीडिया पर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। इन सबके बीच रितु राठी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो(Ritu Rathee Gaurav Taneja) शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करने के बाद Ritu Rathee और भी ज्यादा ट्रोल होने लगी हैं।

गौरव तनेजा की पत्नी रितु राठी ने तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी वीडियो वायरल (Gaurav Taneja Wife Ritu Rathee Break Silence On Divorce News Video Viral)-

यूट्यूबर गौरव तनेजा की पत्नी रितु राठी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो (Ritu Rathee Instagram) में उनके अलग होने की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है। राठी ने अपने पोस्ट को शीर्षक देते हुए लिखा, "वास्तविकता", जिसमें उन्होंने अलगाव की अफवाहों को संबोधित किया और सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं से उनके व्यक्तिगत मामलों में हस्तक्षेप करने से बचने को कहा। इस वीडियो में रितू राठी भावुक नजर आ रही हैं। गौरव तनेजा यानि फ्लाइंग बिस्ट की पत्नी राठी की ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया। लोगों ने इस वीडियो को लेकर Ritu Rathee को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

इस वीडियो में Ritu Rathee ने कहा है कि वो अपने बच्चों के साथ हैं और खुश हैं, वो कोई अबला नारी नहीं हैं। उन्हें सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के समर्थन की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। "जो भी हो, यह मेरा निजी मामला है। अगर मुझे इसे सार्वजनिक रूप से रखना होता, तो मेरी प्यारी रितु की सेना, मेरे पास इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा करने के लिए है। हमारे बीच कहासुनी हुई थी, लेकिन क्या इसका मतलब यह है कि आप मुझे बताएंगे कि वह किस तरह का आदमी है," राठी, जिन्होंने 2016 में तनेजा से शादी की थी।


गौरव तनेजा की पत्नी रितु राठी (Gaurav Taneja Wife Ritu Rathee) ने कहा, "बहुत कम लोग हैं जो सम्मान के हकदार हैं। मैं उस आदमी को अंदर और बाहर से जानती हूं। मुझे आपसे यह जानने की जरूरत नहीं है कि वह सच्चा था या वफादार। मैंने उस आदमी को हर परिस्थिति में लड़ते देखा है। यह हमारे समाज की समस्या है और हमें दूसरों की समस्याओं में हस्तक्षेप करना पड़ता है। मुझे समाज के समर्थन की जरूरत नहीं है। निश्चित रूप से, मुझे सोशल मीडिया के समर्थन की जरूरत नहीं है।"

"यह एक निजी सवाल था। इस दुनिया में ऐसा कोई रिश्ता नहीं है जिसने आपको दुख न पहुँचाया हो और आपको रुलाया न हो। मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ था । पति और पत्नी (Gaurav Taneja Ritu Rathee) को कई चीज़ों से एक साथ निपटना पड़ता है। कभी-कभी, ऐसी चीज़ें होती हैं जो आपको चोट पहुँचा सकती हैं। और इस बार, इसने मुझे और उसे भी चोट पहुँचाई। उसे लगा कि वह सही है; मुझे लगा कि मैं सही हूँ। हम दोनों जिद्दी हो गए"।

रितु राठी के इस वीडियो पर ट्रोलर्स ने किया उन्हें ट्रोल (Users Trolled Flying Beast Wife Ritu Rathee On This Video)-

रितु राठी के इस वीडियो (Ritu Rathee Viral Video) को लेकर ट्रोलर्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने उनके इंग्लिश बोलने पर उनको ट्रोल किया, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- विक्टिम कार्ड खेल रही है। इसके अलावा हर एक यूजर ने अपने विचारों को कमेंट सेशन में व्यक्त किया।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story