×

रिया चक्रवर्ती से जुड़ी बड़ी खबर आई सामने, नए साल में करेंगी कमबैक

रूमी ने आगे कहा कि इंडस्ट्री खुले हाथों से उनका स्वागत करेगी। रिया के जेल से आने के बाद मैं हाल ही में उससे मिला था। वो बहुत शांत थीं, उसने ज्यादा बात नहीं की। जिससे वो गुजर कर आई है , उसके बाद उस पर ब्लेम नहीं कर सकते।

Newstrack
Published on: 31 Dec 2020 8:11 AM GMT
रिया चक्रवर्ती से जुड़ी बड़ी खबर आई सामने, नए साल में करेंगी कमबैक
X
रिया चक्रवर्ती से जुड़ी बड़ी खबर आई सामने, नए साल में करेंगी कमबैक

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में ड्रग्स मामले में उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ गई थी। जेल से बाहर आने के बाद से सोशल मीडिया अकाउंट से दूरी बनाए हुए हैं। रिया चक्रवर्ती से जुड़ी न ही कोई न्यूज़ सामने आ रही है। ना ही कहीं बाहर नज़र आ रही हैं। लेकिन अब रिया से जुड़ी बड़ी खबर आ रही हैं। खबर में बताया जा रहा हैं कि रिया चक्रवर्ती 2021 में कमबैक करने जा रही हैं।

रूमी जाफरी ने दी जानकारी

दरअसल, रिया चक्रवर्ती और सुशांत की ख़ास दोस्त और राइटर-डायरेक्टर रूमी जाफरी ने इस बारे में बताया और कहा कि रिया अब पहले बेहतर हो रही हैं। रिया चक्रवर्ती लिए ये साल बहुत बड़ा ट्रॉमा रहा है। वैसे तो ये साल सबके लिए ही ट्रॉमा रहा है, लेकिन रिया चक्रवर्ती लिए केस में इस साल ने उन्हें अलग ही लेवल का ट्रॉमा दिया है। क्या आप सोच सकते हैं कि एक मिडिल क्लास परिवार से आने वाली एक लड़की ने एक महीना जेल में काटा है। न सब चीज़ों ने उसके मोरल को तोड़ कर रख दिया हैं। लेकिन रिया अगले साल की में कमबैक जरूर करेंगी।

Riya Chakraborty

यह पढ़ें… गौतम गुलाटी बीमार: मेडिकल रिपोर्ट से उड़े होश, एक्टर की ऐसी है हालत

रिया के पास बोलने के लिए बहुत कुछ हैं

रूमी ने आगे कहा कि इंडस्ट्री खुले हाथों से उनका स्वागत करेगी। रिया के जेल से आने के बाद मैं हाल ही में उससे मिला था। वो बहुत शांत थीं, उसने ज्यादा बात नहीं की। जिससे वो गुजर कर आई है , उसके बाद उस पर ब्लेम नहीं कर सकते। वक्त गुज़र जाने दे और आग को कम हो जाने दीजिए। मुझे पता है रिया के पास बोलने के लिए बहुत कुछ है’।

हाईकोर्ट ने इसलिए दी थी जमानत

बताते चलें, सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून मुंबई के बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गया था। सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में जांच सीबीआई कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस मेंरिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था। रिया चक्रवर्ती को इस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने सात अक्टूबर को जमानत दी थी। सुनवाई में हाईकोर्ट ने कहा था,"रिया ड्रग डीलर्स का अंग नहीं हैं।। रिया ने अपने खरीदे हुए नशीली पदार्थ को धन या किसी और बेनिफिट के लिए किसी और को नहीं दिया। 2020 में याहू के लिस्ट में अधिक सर्च किये गये सेलेब्रिटीज़ सुशांत सिंह राजपूत पहले नम्बर पर रहे हैं।

यह पढ़ें… राखी के मामा की गंदी हरकत: बिग बॉस के घर पर खुली पोल, एक्ट्रेस ने बताया बड़ा राज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story