×

क्या बात कर रहे हो ! चाकू की नोक पर रिया सेन के कुत्ते का अपहरण, 50 हजार मिलेंगे

Rishi
Published on: 22 Dec 2017 2:58 PM GMT
क्या बात कर रहे हो ! चाकू की नोक पर रिया सेन के कुत्ते का अपहरण, 50 हजार मिलेंगे
X

नोएडा : हाईटेक शहर में अब तक आपने युवक या युवती के अपहरण की वारदात सुनी होगी, लेकिन अब यहां एक हीरोइन के कुत्ते का अपहरण का मामला सामने आया है। इस हीरोइन के ससुर ने बताया कि उनके अमेरिकी कुत्ते का अपहरण चाकू की नोंक पर कार सवार चार युवकों ने किया है। इसका विरोध करने पर बदमाश उनके नौकर को चाकू से डराकर कुत्ते को लेकर फरार हो गये।

बदमाशों की यह वारदात सोसाइटी के गेट पर लगे सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हो गई है। पूर्व हीरोइन रिया सेन के पति ने मामले की शिकायत कोतवाली फेज दो पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

परिवार के साथ रहते है रिया और उनके पति

बॉलिवुड की जानी मानी अभिनेत्री रिया सेन अपने पति शिवम तिवारी व सास ससुर के साथ सेक्टर-93 बी स्थित ओमेक्स फॉरेस्ट सोसायटी में रहती है। उनके ससुर चिंतन तिवारी ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ यहां रहते है। उनका बेटा शिवम कुछ समय पहले ही अमेरिकन बुली ब्रिड का एक कुत्ता लाया था। इस समय कुत्ते की उम्र तीन साल है।

सोसाइटी के बाहर से ही किया कुत्ते का अपहरण

शिवम तिवारी के पिता ने बताया कि उनका घरेलू नौकर हर दिन शाम को उनके कुत्ते को घुमाने ले जाता है। बुधवार को भी वह कुत्ते को शाम करीब सात बजे बाहर घुमाने ले गया था। इस बीच ही सोसायटी के बाहर एक सफेद रंग कार सवार चार युवकों ने उसे रोक लिया। युवकों ने पहले तो कुत्ते को सहलाया। इसके साथ ही नौकर को बातचीत में लगाकर कुत्ते को पकड़ लिया। नौकर के विरोध करने पर आरोपियों ने उसे चाकू दिखाकर डरा दिया। नौकर जब तक कुछ समझ पाता बदमाश कुत्ते को अपनी कार में डालकर फरार हो गये।

बदमाशों की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं शिवम तिवारी ने मामले की शिकायत कोतवाली फेज दो पुलिस को दी है।

कुत्ते को तलाशने वाले को देंगे पचास हजार का ईनाम

शिवम ने कुत्ते को तलाश ने के लिए पुलिस में शिकायत करने के साथ ही पोस्टर छपवाये है। इतना ही नहीं उन्होंने कुत्ते को तलाश कर लाने या उसके विषय में कोई भी पुख्ता जानकारी देने वाले को 50 हजार रुपये का ईनाम देने की घोषण की है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story