×

रिया से लेकर किसान आंदोलन तक ऐसे चर्चा में रहीं तापसी पन्नू, जानें कब क्या कहा

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के घर और दफ्तर में इनकम टेक्स ने छापा मारा है। बीते दिनों तपसी पन्नू कई मुद्दों पर अपने विचारों को ट्विट करने को लेकर सुर्खियों में हैं।

SK Gautam
Published on: 3 March 2021 8:59 AM GMT
रिया से लेकर किसान आंदोलन तक ऐसे चर्चा में रहीं तापसी पन्नू, जानें कब क्या कहा
X
रिया से लेकर किसान आंदोलन तक ऐसे चर्चा में रहीं तापसी पन्नू, जानें कब क्या कहा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के घर और दफ्तर में इनकम टेक्स ने छापा मारा है। बीते दिनों तपसी पन्नू कई मुद्दों पर अपने विचारों को ट्विट करने को लेकर सुर्खियों में हैं। साउथ एक्ट्रेस पायल घोष द्वारा डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर जबरदस्ती करने और यौन योषण का आरोप लगाए जाने पर एक्ट्रेस तपसी पन्नू ने अनुराग के सपोर्ट में उतरीं थीं। तपसी पन्नू किसान आन्दोलन को लेकर किये गए ट्विट की वजह से भी सुर्ख़ियों में छाई रहीं। यहां तक कि एक्टर सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में तपसी पन्नू ने रिया का भी सपोर्ट किया था।

#Metoo पर तपसी ने अनुराग कश्यप का किया था सपोर्ट-

बता दें कि 20 अक्टूबर 2018 को किए एक ट्वीट में तापसी पन्नू ने #Metoo पर अपने विचार साझा किए थे। उन्होंने लिखा था- 'मुझे नहीं लगता कि यह #Metoo किसी भी निष्कर्ष तक पहुंच सकता है, जब तक कि हम आरोपियों को सेलिब्रेट करना बंद नहीं कर देते। शर्मिंदगी तब और भी बढ़ जाती है जब महिलाएं खुद इस आंदोलन से नहीं जुड़ती और इसके खिलाफ हो जाती हैं। यह तुम नहीं हो सकते! #नॉटडन।'

tapsee pannu-2

जानिए एक्ट्रेस पायल घोष ने क्या लिखा-

एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया, ‘अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बहुत बुरा बर्ताव किया है। नरेंद्र मोदी जी कृपया इसके खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई करें। देश को पता चले कि इस क्रिएटिव आदमी के पीछे एक राक्षस है। मुझे पता है यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है। प्लीज मेरी मदद कीजिए।’

ये भी देखें: कैसे पास होगा पप्पू: वायरल वीडियो में देखें जिम्मेदार कौन, कैसे रूकेगी नकल

किसान आंदोलन के मुद्दे पर तापसी के ट्विट-

किसान आंदोलन के मुद्दे पर को दुनियाभर के कई इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज का सपोर्ट मिल रहा है। इसी के तहत बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और कंगना रनौत में ट्विटर वार छिड़ गई थी। जिसमें तापसी पन्नू ने अपने ट्वीट में बिना नाम लिए कंगना रनौत को 'प्रोपेगैंडा टीचर' बताया था। जिसके जवाब में कंगना रनौत ने ट्वीट कर तापसी पन्नू को B ग्रेड सेलेब्स कहा है।

tapsee pannu-kangna ranout

एक मजाक आपके विश्वास को हिला सकता है-तापसी

तापसी ने अपने ट्वीट में क्या लिखा तापसी पन्नू ने किसान आंदोलन के समर्थन में विदेशी हस्तियों के ट्वीट्स पर खड़े हुए विवाद को लेकर कहा, 'अगर एक ट्वीट आपकी एकता को तोड़ता है, एक मजाक आपके विश्वास को हिला सकता है या एक शो आपकी धार्मिक भावनाओं को आहत करता है, तो फिर आपको जरूरत है कि आप दूसरों के लिए एक प्रोपेगेंडा टीचर बनने के बजाय अपने वैल्यू सिस्टम को मजबूत करने पर काम करें।'

ये भी देखें: ये कैसा सम्मान: भारत-चीन युद्ध में मिला था विशेष अवॉर्ड, फिर भी चला रहा ऑटोरिक्शा

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में बोलीं थीं तापसी पन्नू-

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में तापसी पन्नू भी उतरी है। उन्होंने लक्ष्मी मांचू का पोस्ट रि-ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं सुशांत सिंह राजपूत को व्यक्तिगगत तौर पर नहीं जानती थी। न ही रिया चक्रवर्ती को जानती हूं लेकिन किसी को तब तक दोषी नहीं कहा जा सकता जब तक उसका आरोप सिद्ध न हो जाए। हमारी और आप की सोच लॉ से ऊप नहीं हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story