×

RK/RKAY:फिल्म का सॉन्ग 'मेरी जान' हुआ रिलीज़, दिल को छुएगी शान की आवाज

परदे के पीछे की कहानी लेकर आने वाली फिल्म 'रक/रके' का भावपूर्ण गाना 'मेरी जान' बुधवार को रिलीज हो गया। इस गाने में फिल्म की पूरी कास्ट है और इसे सागर देसा ने कंपोज किया है।

Anushka Rati
Published on: 13 July 2022 3:00 PM GMT
RK/RKAY:फिल्म का सॉन्ग मेरी जान हुआ रिलीज़, दिल को छुएगी शान की आवाज
X

Comedy drama movie (image: Social Media)

Song of the film 'Meri Jaan' released

परदे के पीछे की कहानी लेकर आने वाली फिल्म 'रक/रके' का भावपूर्ण गाना 'मेरी जान' बुधवार को रिलीज हो गया। इस गाने में फिल्म की पूरी कास्ट है और इसे सागर देसाई (Sagar Desai) ने कंपोज किया है। अपने लापता नायक की तलाश कर रहे कलाकारों और क्रू के साथ दर्शकों को फिल्म की थीम के करीब लाते हुए, यह गीत दर्शकों को फिल्म के सफर के माध्यम से अपने पात्रों की विभिन्न भावनाओं को संकलित करते हुए ले जाता है।

इस गाने को एक बेहतरीन और मंझे हुए गायक शान (Shaan) ने अपनी आवाज दी है, जिसके बोल हुसैन हैदरी (Hussain Haidari) ने लिखे हैं।

Rk/Rkay' का लेखन और निर्देशन रजत कपूर (Rajat Kapoor) ने किया है। इस फिल्म में मल्लिका शेरावत, कुब्रा सैत, रणवीर शौरी, मनु ऋषि चड्ढा, चंद्रचूर राय, अभिजीत देशपांडे, अभिषेक शर्मा, ग्रेस गिरधर और वैशाली मल्हारा प्रमुख भूमिकाओं में हैं, वहीं ये फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में खुलेगी जहां यह रणबीर कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म 'शमशेरा' के साथ भिड़ेगी ।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता-सह-फिल्म निर्माता रजत कपूर की लंबे समय से प्रतीक्षित कॉमेडी ड्रामा फिल्म आरके/आरके इस महीने रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। कपूर ने खुद फिल्म का निर्देशन और लेखन भी किया है और इसके अलावा वह फिल्म में मुख्य अभिनेता भी हैं।

वह उन होनहार अभिनेताओं में से एक हैं जिन्हें मानसून वेडिंग, कॉर्पोरेट, भेजा फ्राई, कपूर एंड संस और कई अन्य महत्वपूर्ण फिल्मों में उनकी उल्लेखनीय भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

2008 की ड्रामा फिल्म "मिथ्या" जैसी उनकी निर्देशन वाली फिल्में स्लीपर हिट थीं और कई संवादात्मक आलोचकों द्वारा इसे अब तक की सबसे बड़ी ब्लैक कॉमेडी में से एक कहा गया। इसके अलावा, विजय राज अभिनीत उनके 2004 के निर्देशन "रघु रोमियो" ने हिंदी में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता।

फिल्म के मेकर्स ने आखिरकार इसकी रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। यह 22 जुलाई, 2022 को नाटकीय रूप से रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का पहले ही कई फिल्म समारोहों जैसे शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, ऑस्टिन फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हो चुका है और 14 मई, 2021 को संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रीमियर हुआ है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story