×

कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ीं, इस दिग्गज नेता को जिहादी बताने पर केस दर्ज

कंगना रनौत ने यो यो फन्नी सिंह नाम के ट्विटर अकांउट से आरएलएसपी की चुनावी रैली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी। जिसमें उपेंद्र कुशवाहा समेत कई अन्य  नेताओं को लुटियंस लिबरल, जिहाद, आजाद कश्मीर, कम्युनिस्ट, खालिस्तान तथा अर्बन नक्सल आदि बताया गया था।

Newstrack
Published on: 18 Dec 2020 12:40 PM GMT
कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ीं, इस दिग्गज नेता को जिहादी बताने पर केस दर्ज
X
उपेन्द्र कुशवाहा ने कंगना पर निशाना साधते हुए पूछा था कि क्या ऐसा करने से कंगना को राजनीति की पाठशाला में एंट्री मिल जाएगी?

पटना: बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उनके खिलाफ अब एक और मुकदमा दर्ज कराया गया है।

इस बार ये मुकदमा बिहार में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) की तरफ से दर्ज कराया गया है। आरएलएसपी ने कंगना रनौत पर पार्टी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा सहित कई अन्य नेताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर ये केस दर्ज कराया है।

पटना सिविल कोर्ट में दायर केस में रालोसपा व उनके अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की तस्वीर को नकारात्मक ढंग से पेश करने का आरोप लगाया गया है।

पार्टी ने ट्विटर इंडिया के खिलाफ भी मुकदमा करवाया है। धारा 501क, 502क, 505 और IT एक्ट 66 A के तहत पार्टी के विधि प्रकोष्ठ के अध्यक्ष श्याम बिहारी सिंह ने ये केस दर्ज करवाया है। इस मौके पर रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव फजल इमाम बजी भी मौजूद रहे।

कंगना से इसलिए नफरत करते हैं लोग, एक्ट्रेस ने कर दिया ये बड़ा ऐलान

Kangna कंगना रनौत (फोटो:सोशल मीडिया)

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल ये पूरा वाकया कुछ यूं हैं कि बीते दिनों ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने यो यो फन्नी सिंह नाम के ट्विटर अकांउट से आरएलएसपी की चुनावी रैली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी।

जिसमें उपेंद्र कुशवाहा समेत कई अन्य नेताओं को लुटियंस लिबरल, जिहाद, आजाद कश्मीर, कम्युनिस्ट, खालिस्तान तथा अर्बन नक्सल आदि बताया गया था।

उन्हें टुकड़े-टुकड़े गैंग का सदस्य भी बताया गया था। उपेंद्र कुशवाहा की तस्वीर पर आजाद कश्मीर लिखा गया। कंगना ने जैसे ही इसे ट्वीट किया।

कंगना के घर मातम: परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, अभिनेत्री ने दी जानकारी

kangna-ranaut कंगा रनौत (फोटो: सोशल मीडिया)

आरएलएसपी नेता उपेन्द्र कुशवाहा ने कंगना पर बोला हमला

आरएलएसपी नेता उपेन्द्र कुशवाहा ने भी उनके ट्वीट को लेकर उन पर हमला बोलना शुरू कर दिया। साथ ही आरएलएसपी की पुरानी चुनावी रैली की तस्वीर का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया था। उपेन्द्र कुशवाहा ने कंगना से पूछा था कि क्या ऐसा करने से कंगना को राजनीति की पाठशाला में एंट्री मिल जाएगी?

पहचान कौन: बॉलीवुड की एकमात्र क्वीन, क्या आपको पता इनका नाम

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story