×

'रंग का दरिया' लेकर आए IAS हरिओम, डॉ अनीस की गज़ल को दी आवाज

Rishi
Published on: 5 Jan 2018 12:58 PM GMT
रंग का दरिया लेकर आए IAS हरिओम, डॉ अनीस की गज़ल को दी आवाज
X

लखनऊ : रो चुके जिनके लिए रोना था

ख़त्म अश्क़ों को कभी होना था...

ये 1997 बैच के IAS अफसर डॉ. ​हरिओम के नये अल्बम “रंग का दरिया” की पहली ग़ज़ल के बोल हैं। गुरूवार को इसका टीजर youtube पर लांच किया गया। खास यह है कि जिस ग़ज़ल को हरिओम ने अपनी आवाज दी है। रिटायर आईएएस डॉ. अनीस अंसारी ने उसे रचा है। टीजर में दोनों अफसरों की जुगलबंदी साफ देखी जा सकती है। वैसे बीते साल उनके गाए गाने और अभिनीत म्युज़िक वीडियो “यादें–सोचा न था ज़िन्दगी” youtube पर खूब वाहवाही बटोर चुका है।

यह अल्बम वानी म्यूजिक कम्पनी के बैनर तले फिल्माया गया है। जारी टीजर में डॉ. हरिओम गायक और डॉ. अनीस अंसारी शायर की भूमिका में दिख रहे हैं। इसी वीडियो अल्बम से अभिनेता के रूप में आनन्द कौशल अपनी नई पारी शुरू कर रहे हैं। टीजर में आंसू बहाती दिख रही अभिनेत्री शिवांगी, आनन्द के प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं। ​बहरहाल youtube पर अपलोड होने के कुछ घंटों बाद ही टीजर के व्यूज उचाईयों को छूने लगे हैं। इसे डॉ. ​हरिओम के यू ट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है।

साभार :

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=cbIxyp7B4Tc[/embed]

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story