×

Roadies: नहीं होगी 'रोडीज' की शूटिंग? Rhea Chakraborty संग हुई बदतमीजी! लिया बड़ा एक्शन

Roadies: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इन दिनों खूब सुर्खियों में है। एक्ट्रेस जल्द 'रोडीज' में लीडर के तौर पर नजर आने वाली हैं। इस बीच एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 7 May 2023 1:44 PM GMT
Roadies: नहीं होगी रोडीज की शूटिंग? Rhea Chakraborty संग हुई बदतमीजी! लिया बड़ा एक्शन
X
Rhea Chakraborty (Image Credit: Instagram)

Roadies: शो एमटीवी रोडीज का 19वां सीजन जल्द ही आने वाला है। ऐसे में तीन नाम गैंग लीडर के तौर पर सामने आए हैं-गौतम गुलाटी, रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरूला, लेकिन शो शुरू होने से पहले ही इन तीनों के बीच झगड़े की खबरें आ रही हैं। खबरों की मानें तो रोडीज के सेट पर तीनों लीडर्स की आपस में झड़प हो गई थी। कथित रूप से प्रिंस नरूला और रिया चक्रवर्ती के बीच बहसबाजी शुरू हुई जिसके बाद मामला बिगड़ गया। इतना ही नहीं प्रिंस तो उस वक्त वहां से वॉकआउट भी कर गए थे।

गैंग लीडर्स के बीच हुई फाइट!

रोडीज से जुड़े सोर्स के मुताबिक, प्रिंस नरूला शो शुरू होने के साथ ही गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती से पंगे लेने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान गौतम गुलाटी ने अपने शांत नेचर की वजह से ईजी रहने की कोशिश की वहीं रिया चक्रवर्ती भी खुद को कंट्रोल कर रही थीं। इस दौरान एक घटना ऐसी हुई जिसमें कथित रूप से प्रिंस ने रिया को कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद रिया भड़क गईं। खबरों के मुताबिक, प्रिंस ने रिया को डिसरिस्पेक्ट करते हुए उनसे बात की और उन्हें धमकी भी दी।

गुस्से में रिया चक्रवर्ती ने लिया एक्शन?

इसके बाद रिया ने इस बर्ताव को स्वीकार नहीं किया। ऐसे में रिया अपनी शिकायत लेकर क्रू के पास पहुंची। इस घटना के बाद शूटिंग को रोक दिया गया, जिसके बाद प्रिंस नरूला को सेट से बाहर निकलते देखा गया। हालांकि, बाद में प्रिंस ने रिया से माफी मांगी लेकिन रिया ने उनकी माफी को स्वीकार नहीं किया। तो वहीं रिया के साथ गौतम ने भी प्रिंस संग शूटिंग करने से इंकार कर दिया।

गौतम गुलाटी ने बताई सच्चाई

दरअसल, इससे पहले गौतम गुलाटी ने भी अपने और प्रिंस के बीच बहस की बात शेयर की थी। एक इंटरव्यू में गौतम ने कहा था, ''जो न्यूज आई है उसमें पूरी सच्चाई नहीं है। हम तीनों अच्छे से मिलकर काम कर रहे हैं। हमारे बीच अभी कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन हां, प्रिंस नरूला और रिया चक्रवर्ती की नोंकझोंक चलती रहती है। मेरे और प्रिंस के बीच भी थोड़ी अनबन हुई थी, लेकिन अब सबकुछ ठीक है। मेरे और रिया के बीच कोई झगड़ा या टेंशन नहीं रहा है। उल्टा हम दोनों तो अच्छे से ही शूट कर रहे हैं।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story