×

शिलांग से मुंबई तक का सफर तय करती रॉक ऑन टू का TEASER हुआ लॉन्च

suman
Published on: 3 Sep 2016 10:30 AM GMT
शिलांग से मुंबई तक का सफर तय करती रॉक ऑन टू का TEASER हुआ लॉन्च
X

मुंबई: फिल्म रॉक ऑन-2 का पहला पोस्टर तो आपने देख ही लिया, लेकिन इसी के साथ हम आपको रॉक ऑन टू का टीजर दिखा रहे है। जिसकी पहली झलक मुंबई में रखी गयी। एक प्राइवेट स्क्रीनिंग में फिल्म का टीजर मीडिया को दिखाया गया। जिसे देखने के बाद हम सबसे पहले ये कह सकते हैं कि ये किसी हिन्दी फिल्म का पहला सीक्वल होगा। जिसमें कैरेक्टर के नाम से लेकर उनके हावभाव तक में कोई ज्यादा बदलाव नहीं किया गया है।

jjgkgdfl

शिलांग से मुंबई का करेगी सफर तय

हां लेकिन इस फिल्म में एक नई स्टार जरूर जुड़ी हैं। वो नाम हैं श्रद्धा कपूर। टीजर में रॉक ऑन के ही पहले बैंड मैजिक का जिक्र है। जिसे रॉकस्टार्स फिर से जिंदा कर रहे हैं। रॉक ऑन टू की कहानी इस बार शिलांग से शुरू होकर मायानगरी में खत्म होगी। टीजर में गेटवे ऑफ इंडिया और ताज के सामने ये बैंड परफॉर्म करते दिखाया गया है साथ ही फिल्म का बहुत खूबसूरत हिस्सा शिलांग में फिल्माया गया है।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए क्या रॉक ऑन टू में

shradha-kapoor

आगे की स्लाइड्स में देखिए रॉक ऑन टू का टीजर

श्रद्धा ने गाए गाने

फिल्म के बारे में बात करते हुए फरहान ने कहा कि हमें अच्छी कहानी बताने के लिए 8 साल लगे। वर्ना रितेश सिधवानी और वे तो हर दो साल में रॉक ऑन लेकर आते। फिल्म का खास हिस्सा हैं श्रद्धा कपूर जिन्होंने फिल्म रॉक ऑन का खुद को सबसे बड़ा फैन कहा और कहा कि उन्हें पता था जब भी रॉक ऑन का सीक्वल बनेगा। तब वे उसका हिस्सा जरूर बनेंगी। श्रद्धा ने फिल्म में तीन गाने भी गाए हैं और वो एक की बोर्ड प्लेयर के रोल में हैं।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए क्या रॉक ऑन टू में

rock1

प्राची ने किसी कॉपटिशन से किया इंकार

फिल्म में अर्जुन रामपाल पूरब कोहली तितली फेम शशांक अरोरा और प्राची देसाई की लीड रोल में है। प्राची ने श्रद्धा के जुड़ने पर कॉम्पटिशन वाले सवाल को ये कहकर शांत किया कि क्या लड़कों में कोई कॉम्पटिशन नहीं देखते आप तो इसलिए किसी तरह का कोई कॉम्पटिशन नहीं है बल्कि हम तो टीम हैं। वैसे रॉक ऑन टू 2008 में रिलीज हुई थी जिसे अभिषेक कपूर ने बनाया था। इस बार फिल्म का डायरेक्शन शुजात सौदागर कर रहे हैं। फिल्म 11 नवंबर को रिलीज़ होगी।

suman

suman

Next Story