×

'रॉकस्टार' फेम एक्ट्रेस Nargis Fakhri ने कराया हॉट फोटोशूट, देखिये video

फिल्म 'रॉकस्टार' से रातों रात स्टार बनीं एक्ट्रेस Nargis Fakhri का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो एक्ट्रेस के एक फोटोशूट का है। जिसमे वो बेहद खूबसूरत और हॉट लग रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 11 May 2022 6:43 AM GMT
Nargis Fakhri Hot Photoshoot
X

 Nargis Fakhri Hot Photoshoot (Image Credit-Social Media)

Rockstar Fame Actress Nargis Fakhri Hot Photoshoot: फिल्म 'रॉकस्टार' से रातोंरात स्टार बनीं एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो एक्ट्रेस के एक फोटोशूट का है। जिसमे वो बेहद खूबसूरत और हॉट लग रहीं हैं।

नरगिस फाखरी का ये वीडियो भले ही लोग काफी पसंद कर रहे हैं लेकिन नरगिस काफी समय से बॉलीवुड से दूरी बनाये हुए हैं। फिलहाल अब खबर ये है कि नरगिस जल्द ही फिल्मों में वापसी करने जा रहीं है लेकिन वो बॉलीवुड में नहीं बल्कि पवन कल्याण के साथ तेलुगू फिल्म 'हरी हरा वीरा मल्लू' में नजर आएंगी।

नरगिस ने बॉलीवुड से दूरी बनाने की वजह भी बताई थी उन्होंने कहा था कि,"मुझे उस समय व्यस्तता के बीच ये अहसास हुआ था कि मैं बहुत ज्यादा काम कर रही हूं और लगातार अपने आप को बहुत ज़्यादा स्ट्रेस में महसूस कर रही थी। मैं अचानक अपने करीबी दोस्तों और फैमिली को मिस करने लगी थी। मुझे याद है कि 2016-17 में मुझे इस बात का अहसास हुआ था। मुझे ऐसा लगा कि मैं वो काम नहीं कर रही हूं, जिससे मुझे खुशी मिलती है। मैंने बैक टू बैक कई फिल्में कीं और ये सब बहुत तेजी से हो रहा था और काफी कुछ हो रहा था, मुझे लगा कि मुझे अब ब्रेक लेना चाहिए। '

फिलहाल नरगिस अब अपने कमबैक के लिए तैयार हैं और इस फोटोशूट में वो कमाल की नज़र आ रहीं हैं। नरगिस ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है जिसमे वो हॉट और बोल्ड नज़र आ रहीं हैं। आप भी देखिये नरगिस का ये वीडियो।

नरगिस फाखरी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म 'रॉकस्टार (Rockstar) से की थी। जिससे उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली। इसके बाद वो रियलिस्टिक फिल्म 'मद्रास कैफे' (Madras Cafe) में नज़र आई उसके बाद वरुण धवन(Varun Dhawan) के साथ कॉमेडी फिल्म 'मैं तेरा हीरो' (Main Tera Hero) में भी उन्होंने काम किया। इतना ही नहीं नरगिस हॉलीवुड फिल्म 'स्पाई' में भी नज़र आईं। उन्हें आखिरी बार 2020 में ओटीटी फिल्म 'टोरबाज' में देखा गया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story