TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Singham Again Trailer: सिंघम अगेन का ट्रेलर जानिए कब होगा रिलीज

Singham Again Trailer Release Date: आइए बताते हैं कि सिंघम अगेन का ट्रेलर कब लॉन्च किया जाएगा।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Sep 2024 11:42 AM GMT (Updated on: 27 Sep 2024 11:42 AM GMT)
Singham Again Trailer Release Date
X

Singham Again Trailer Release Date

Singham Again Trailer Release Date: बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म "सिंघम अगेन" का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। जी हां! रोहित शेट्टी की एक्शन थ्रिलर फिल्म सिंघम अगेन साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। ये फिल्म इसी साल दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है, दर्शक फिलहाल अब टीजर और ट्रेलर का इंतजार कर रहें हैं, वहीं अब सिंघम अगेन के ट्रेलर से जुड़ी जानकारी सामने आ चुकी है, आइए बताते हैं कि सिंघम अगेन का ट्रेलर (Singham Again Trailer) कब लॉन्च किया जाएगा।

सिंघम अगेन का ट्रेलर (Singham Again Trailer Release Date)

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन (Rohit Shetty Singham Again) 1 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी, यानी कि फिल्म की रिलीज में अभी पूरा का पूरा एक महीना बचा हुआ है, हालांकि ट्रेलर से जुड़ी जानकारी सामने आ गई है। सिंघम अगेन को लेकर आई लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक ट्रेलर 3 अक्टूबर को लॉन्च किया जायेगा। साथ ही यह भी अपडेट मिली है कि मेकर्स टीजर नहीं जारी करेंगे, सीधे 3 अक्टूबर को धमाकेदार ट्रेलर से ही दर्शकों को रूबरू करवाएंगे, हालांकि अभी ऑफिशियल जानकारी सामने आना बाकी है।

सिंघम अगेन स्टार कास्ट (Singham Again Star Cast)

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनाई गई ये फिल्म एक मल्टीस्टारर फिल्म है। इस फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, जैकी श्रॉफ और अर्जुन कपूर जैसे बेहतरीन एक्टर्स हैं। सुनने में आया है कि तब्बू भी फिल्म में कैमियो करते दिखाई दे सकती हैं, लेकिन अभी ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं है। बता दें कि अर्जुन कपूर इस फिल्म में विलेन का किरदार निभायेंगे, जी हां! सेट से उनके कई लुक सामने आएं हैं, जिसमें उनका अंदाज बेहद खूंखार नजर आया था। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ये फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म की कार्तिक आर्यन की फिल्म "भूल भुलैया 3" से सिल्वर स्क्रीन पर टक्कर होने वाली है, दोनों ही फिल्मों को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है, देखना होगा कि कौन सी फिल्म सिनेमाघरों में तूफान मचाती है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story