×

Ranbir Kapoor ने एक्शन डायरेक्टर Rohit Shetty संग मिलाया हाथ, शूटिंग सेट से वायरल हुईं तस्वीरें

Rohit Shetty-Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर और रोहित शेट्टी की सोशल मीडिया पर तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसे देख दर्शक खुश हो उठे हैं। आइए बताते हैं क्यों?

Shivani Tiwari
Published on: 3 Jan 2024 1:02 PM GMT
Rohit Shetty-Ranbir Kapoor
X

Rohit Shetty-Ranbir Kapoor (Photo- Social Media)

Rohit Shetty-Ranbir Kapoor: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म "एनिमल" को रिलीज हुए एक महीने से ज्यादा हो गया है और अभी भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। वहीं इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं, जिसमें रणबीर बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ दिखाई दे रहें हैं। रणबीर कपूर और रोहित शेट्टी की ये तस्वीर देख फैंस एक्साइटेड हो चुके हैं कि आखिरकार दोनों क्या कुछ खास लेकर आ रहें हैं।

रणबीर कपूर ने रोहित शेट्टी संग मिलाया हाथ

अभिनेता रणबीर कपूर की रोहित शेट्टी संग शूटिंग सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं और इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुकीं हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर कॉप के गेटअप में नजर आ रहें हैं। इन तस्वीरों को देख तो यही लग रहा है कि रणबीर कपूर और रोहित शेट्टी किसी धमाकेदार प्रोजेक्ट में एकसाथ काम कर रहें हैं।


बता दें कि शूटिंग सेट से तीन तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें से एक तस्वीर में रणबीर कपूर पुलिस की यूनिफॉर्म में नजर आ रहें हैं, बड़ी-बड़ी मूछों और आंखों में काला चश्मा लगाए रणबीर का दबंग अंदाज देखने को मिल रहा है। वहीं एक तस्वीर में रणबीर कपूर एक्शन निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ नजर आ रहें हैं, जबकि एक तस्वीर में पूरी कास्ट और क्रू भी दिखाई दे रही है।

फैंस हुए एक्साइटेड

रणबीर कपूर और रोहित शेट्टी की इन तस्वीरों ने फैंस को बेहद उत्साहित कर दिया है। हालांकि अब तक इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन फैंस अभी से ही उतावले हुए नजर आ रहें हैं। वहीं कमेंट बॉक्स में कयासों का सिलसिला भी तेज हो गया है। किसी का कहना है कि यह ऐड शूट हो सकता है तो किसी के मुताबिक यह कोई कॉप ड्रामा फिल्म हो सकती है। फिलहाल अब तो रोहित शेट्टी और रणबीर कपूर ही इस बात को क्लियर कर सकते हैं कि आखिरकार ये दोनों किस चीज के लिए साथ आ रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story