×

Rohit Shetty की वेब सीरीज में दिखेंगे विवेक और शिल्पा भी, फोटो शेयर कर दी जानकारी

Rohit Shetty लेकर आ रहे हैं एक वेब सीरीज जिसमे Sidharth Malhotra के साथ Shilpa Shetty और Vivek Oberoi को भी कास्ट किया गया है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 26 April 2022 7:34 AM GMT
Indian Police Force
X

Indian Police Force  (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Vivek Oberoi and Shilpa Shetty in Rohit Shetty's Web Series: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अपनी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स (Indian Police Force) के साथ ही ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं। रोहित शेट्टी ने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर भी की थी। और अब इस सीरीज से दो और सेलेब्स का नाम भी जुड़ गया है।

रोहित शेट्टी जाने जाते हैं पुलिसिया फिल्में बनाने के लिए। और इसी क्रम में वो लेकर आ रहे हैं एक वेब सीरीज जिसमे सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फोटो के साथ रोहित पहले ही इस सीरीज का एलान कर चुके हैं। और अब उन्होंने शिला शेट्टी (Shilpa Shetty) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के साथ पोस्ट शेयर किया है। ये रोहित शेट्टी के करियर की पहली सीरीज होगी जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। अब इस सीरीज को लेकर दर्शकों का उत्साह और बढ़ जाएगा, क्योंकि इससे शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय का नाम भी जुड़ गया है।

रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट शेयर कर के ये साफ़ कर दिया है कि इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय को भी कास्ट किया है। सीरीज में दोनों पुलिस का किरदार निभाएंगे। रोहित ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से विवेक ओबेरॉय की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है,"मिलिए हमारे दस्ते के सबसे अनुभवी वरिष्ठ अधिकारी से। विवेक आपका स्वागत है!!!

इसके अलावा रोहित शेट्टी ने शिल्पा शेट्टी की फोटो भी इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करी और लिखा, "शिल्पा दस्ते में आपका स्वागत है! गन बैटल, हैंड टू हैंड कॉम्बैटस , हाई स्पीड चेज़स के लिए तैयार हो जाइए! साथ ही उड़ने वाली का्रें। इंडियन पुलिस फोर्स" शिल्पा इस अवतार में ज़बरदस्त लग रहीं हैं। वही विवेक ओबेरॉय भी काफी टफ पुलिस मैन लग रहे हैं।

इसके अलावा आपको बता दें रोहित की इस वेब सीरीज में अभिनेता निकेतन धीर भी हैं और खास बात यह है कि सीरीज में उनका भी पुलिसिया अवतार देखने को मिलेगा। गौरतलब है कि निकेतन, रोहित के साथ इससे पहले 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'सूर्यवंशी' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। अब पहली बार उनके किसी प्रोजेक्ट में वह पॉजिटिव किरदार निभाएंगे। इसके अलावा अगर बात करें शिल्पा की तो उनके लम्बे करियर के दौरान उन्होंने कभी रोहित शेट्टी क साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम नहीं किया लेकिन अब वो इस वेब सीरीज के साथ रोहित के निर्देशन में काम कर रहीं है जिसके लिए वो काफी उत्साहित भी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रोहित की इस सीरीज में विलेन के रोल में मयंक टंडन है, जो कई प्रोजेक्ट में रोहित के असिस्टेंट रहे हैं। रोहित ने उन्हें यहां मेन विलेन बनाया है। साथ ही विले पार्ले में टोबैको कंपनी की इमारत में दिल्ली के ओखला का सेट क्रिएट किया गया है। सूत्रों का दावा है कि यह बाटला हाउस एनकाउंटर से मिलती-जुलती कहानी है। हालांकि, इसमें काफी फेर बदल भी किए गए हैं।साथ ही सीरीज का कुछ पार्ट गोवा में भी शूट करने की तैयारी है। इसमें पुलिस को अब तक के सबसे अलग अंदाज में पेश किया जाएगा, जैसा इससे पहले कभी किसी सीरीज में नहीं देखा गया। इसे काफी बड़ी स्तर पर बनाया जा रहा है।

फिलहाल दर्शक बेसब्री से रोहित शेट्टी की इस वेब सीरीज का इंतज़ार कर रहे हैं। रोहित की फिल्म सर्कस (Circus) भी लगभग पूरी हो चुकी है और जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और जैकलीन फर्नांडीज पहली बार सिल्वर स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story