Khatron Ke Khiladi 14 Finale: इस दिन होगा खतरों के खिलाड़ी 14 का ग्रैंड फिनाले

Khatron Ke Khiladi 14 Grand Finale: रिपोर्ट्स की मानें तो खतरों के खिलाड़ी का फिनाले 29 सितंबर को होगा।

Shivani Tiwari
Published on: 28 Aug 2024 9:20 AM GMT
Khatron Ke Khiladi 14 Grand Finale
X

Khatron Ke Khiladi 14 Grand Finale (Photo- Social Media)

Khatron Ke Khiladi 14 Grand Finale: रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला स्टंट बेस्ड रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी" जुलाई महीने के अंत में शुरू हुआ था, इस शो को शुरू हुए एक महीना हो गया है। कंटेस्टेंट्स जिस तरह से खतरों से खेल रहें हैं, वह देखने लायक है। सोशल मीडिया पर भी इस शो की जमकर चर्चा हो रही है, वहीं अब सभी दर्शकों की नजरें इस पर टिकी हुईं हैं कि आखिरकार खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का विनर कौन बनेगा, इसी बीच शो के फिनाले की डेट भी रिवील हो चुकी है, आइए बताते हैं।

इस दिन होगा खतरों के खिलाड़ी का ग्रैंड फिनाले

खतरों के खिलाड़ी का 14 वां सीजन जब से शुरू हुआ है, तभी से यह सुर्खियों में बना हुआ है, शुरुआत में तो शो में अच्छा खासा विवाद भी हो गया था, आसिम रियाज ने शो में भड़क उठे थे, जिसके बाद उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। फिलहाल इस समय शो में जिस तरह के स्टंट दिखाए जा रहें हैं, उसे देख दर्शकों के कान खड़े हो गए हैं, वहीं टीआरपी के मामले में भी यह शो आगे है। दर्शक अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को विनर बनते देखने चाहते हैं। इसी बीच अब खतरों के खिलाड़ी की फिनाले डेट भी सामने आ चुकी है, रिपोर्ट्स की मानें तो खतरों के खिलाड़ी का फिनाले 29 सितंबर को होगा। जी हां! यानी कि 29 सितंबर को पता चल जायेगा कि इस सीजन का विनर कौन बना है ।


टॉप 3 कंटेस्टेंट्स का हो चुका है खुलासा

बता दें कि इस बार खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 की शूटिंग रोमानिया में की गई है, इससे पहले खतरों के खेल के इस शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में की जाती थी, लेकिन इस बार मेकर्स ने जगह ही बदल दी। वहीं अब 29 सितंबर को ग्रैंड फिनाले में खुलासा होगा कि खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी किसके पास जायेगी, हालांकि टॉप 3 फाइनलिस्ट के नाम पहले ही रिवील हो चुके हैं। जी हां! सूत्रों के अनुसार खतरों के खिलाड़ी 14 के टॉप 3 खिलाड़ी कृष्णा श्रॉफ, करणवीर मेहरा और गश्मीर महाजनी हैं। इन तीनों में से ही किसी एक कंटेस्टेंट के सिर खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का ताज सजेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story