×

रोहित शेट्टी ने खोली अक्षय कुमार की पोल, कहा- 'मैं भड़क गया था...'

Rohit Shetty On Akshay Kumar: हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रोहित शेट्टी ने एक्टर अक्षय कुमार को लेकर एक चौंका देने वाला खुलासा किया है। इस खुलासे के बाद हर कोई हैरान है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 6 Jan 2024 5:20 AM GMT
रोहित शेट्टी ने खोली अक्षय कुमार की पोल, कहा- मैं भड़क गया था...
X

Rohit Shetty On Akshay Kumar: बहुत जल्द रोहित शेट्टी की पहली वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। हाल ही में सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। अब सीरीज के रिलीज से पहले रोहित शेट्टी इससे जुड़ी कई दिलचस्प बातें प्रोमशन के दौरान शेयर कर रहे हैं। इन सब के बीच रोहित ने अक्षय कुमार को लेकर भी एक खुलासा किया है, जिसे सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे।

बेहद निडर हैं अक्षय कुमार- रोहित शेट्टी

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रोहित शेट्टी ने अक्षय कुमार की फिटनेस को लेकर बात की, उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार खुद को काफी फिट रखते हैं। शेट्टी ने कहा- ''अक्षय निडर हैं और अपनी सेहत के लिए कुछ खास नहीं करते। पहले के टाइम में एक्टर्स को अपने स्टंट खुद करने में ज्यादा खतरे का सामना करना पड़ता था, जिसकी वजह से फ्रैक्चर और टांके आते थे, लेकिन अक्षय अभी भी काफी निडर हैं और उन्हें स्टंट करते हुए बिल्कुल डर नहीं लगता है। फिल्म सूर्यवंशी का एक सीन था, उस सीन में अक्षय बिना सेफ्टी हार्नेस का इस्तेमाल किए हेलिकॉप्टर से लटक गए थे। मैंने पायलट से कहा था कि हेलीकॉप्टर को चारों ओर घुमाए बिना केवल ऊपर और नीचे ले जाएं, लेकिन अक्षय ने पायलट को हेलीकॉप्टर को चारों ओर ले जाने के लिए मना लिया था। मैं पायलट पर भड़क गया था, क्योंकि उस दौरान अक्षय का पूरा वजन उनके हाथों पर था।''


कब रिलीज होगी 'इंडियन पुलिस फोर्स'?

बता दें कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी 'इंडियन पुलिस फोर्स' 19 जनवरी 2024 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी मुख्य भूमिका में है। इसके अलावा शरद केलकर, निकितिन धीर, श्वेता तिवारी जैसे कई दिग्गज एक्टर इस सीरीज में नजर आने वाले हैं। बता दें कि ये रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित पहली वेब सीरीज होगी।

'सिंघम अगेन' को लेकर भी चल रही तैयारियां

रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' को लेकर भी फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट है। जाहिर है 'सिंघम' अजय देवगन की बेहद फेमस फिल्मों में से एक है, जिसके दोनों पार्ट्स को फैंस का खूब प्यार मिला था। वहीं, अब इसके तीसरे भाग के लिए अजय और निर्देशक रोहित शेट्टी एक बार फिर साथ आ रहे हैं। फिल्म की तीसरी सीरीज 'सिंघम अगेन' की रिलीज डेट की बात करें, तो फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ-साथ दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story