×

Singham Again: सिंघम अगेन के सेट से लीक हुईं तस्वीरें, एक्शन इतना तगड़ा, देख खुला रह जायेगा मुंह

Rohit Shettys Singham Again: बॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी फिल्म "सिंघम अगेन" को लेकर चर्चा में बनें हुए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Oct 2023 6:05 PM GMT
Singham Again
X

Singham Again (Photo- Social Media)

Rohit Shettys Singham Again: बॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी फिल्म "सिंघम अगेन" को लेकर चर्चा में बनें हुए हैं। "सिंघम अगेन" के बारे में कहा जा रहा है कि ये फिल्म "सिंघम" की दोनों फ्रेंचाइजी से बेहद ही दिलचस्प और धमाकेदार होने वाली है। रोहित शेट्टी "सिंघम अगेन" पर चार गुना मेहनत करने वाले हैं, जो सेट से सामने आई इन तस्वीरों को देख साफ पता के रहा है।

सिंघम अगेन के सेट से सामने आईं होश उड़ाने वाली तस्वीरें

रोहित शेट्टी की फिल्म में "सिंघम अगेन" की शूटिंग की जा रही है और अब सेट से कुछ बेहद ही धमाकेदार तस्वीरें लीक हुईं हैं। इन तस्वीरों में रोहित शेट्टी अपनी फिल्म के लिए जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस की शूट करते दिख रहें हैं। बता दें कि रोहित शेट्टी ने खुद इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया है। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "वर्क इन पोग्रेस।" साथ ही हैशटैग में सिंघम अगेन लिखा है।

धूं धुंकर जलती नजर आईं कारें

रोहित शेट्टी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों की बात करें तो उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें गाड़ियों में आग लगी नजर आ रही है। वहीं दूसरी फोटो में रोहित शेट्टी भी दिखाई दे रहें हैं। इन तस्वीरों को देख दर्शकों का मुंह खुला का खुला रह गया है।

टाइगर श्रॉफ का फर्स्ट लुक पोस्टर हो चुका है रिलीज

बता दें कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म "सिंघम अगेन" एक मल्टीस्टारर फिल्म होने जा रही है। अभी कुछ दिनों पहले ही फिल्म से रोहित शेट्टी ने टाइगर श्रॉफ का बेहद ही धमाकेदार फर्स्ट लुक रिवील किया था, जिसमें टाइगर एक्शन अवतार में नजर आ रहे थे।

बेहद दमदार लुक में नजर आईं थीं दीपिका पादुकोण

वहीं टाइगर श्रॉफ के पहले रोहित शेट्टी ने "सिंघम अगेन" से दीपिका पादुकोण का भी फर्स्ट लुक जारी किया था, जिसमें दीपिका पादुकोण का खूंखार अंदाज देखते बन रहा था। वह देवी की तरह पोस्टर में अपना प्रचंड रूप दिखाते नजर आईं थीं। दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक इतना खतरनाक था कि उसे देख दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए थे।

अगले साल दीवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म "सिंघम अगेन" अगले साल दीवाली पर रिलीज की जायेगी। वहीं इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ के अलावा अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और करीना कपूर खान भी मुख्य किरदारों में हैं। उम्मीद है कि बहुत जल्द और भी कलाकारों के फर्स्ट लुक पोस्टर रिवील किए जाएंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story