श्रीसंत को रोहित ने दिलाया गुस्सा, अब पड़ेगा उनपर भारी देखना होगा मजेदार

Published by suman Published: November 21, 2018 | 4:08 pm

मुंबई: रियलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ में आए दिन घरवाले कई हंगामे कर रहे हैं। वहीं शो को शुरू हुए भी दो महीने हो गए हैं। बीते एपिसोड के आखिर में आपने देखा कि रोहित सुचांती श्रीसंत के नाम का मजाक उड़ाते हैं। जिसके बाद वह बेहद नाराज हो गए। उन्होंने रोहित सुचांती को मारने की ठान ली है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि  रोहित श्रीसंत को फ्लिपशांत कह रहे हैं। ये बात जानकर एंग्रीमैन श्रीसंत का गुस्सा सातवें आसमान पर आ जाएगा। वह दीपिका से कहते हैं, ”वो मेरा और मेरे पापा का नाम नहीं ले सकता है। मेरा नाम श्रीसंत है ना कि फ्लिप संत।

”इतना ही नहीं गुस्से में श्रीसंत ने कहा- ”मैं उसे इसी समय मारना चाहता हूं। चेहरा देख ले भाई बस एक आखिरी बार।’ दीपिका श्रीसंत के गुस्से को शांत करने की काफी कोशिश करती हैं. लेकिन श्रीसंत उनकी एक नहीं सुनते। इस प्रोमो को देखने के बाद एेसा लग रहा है कि रोहित और श्रीसंत के बीच तगड़ी लड़ाई देखने को मिल सकती है। खैर अब यह देखना मजेदार होगा कि रोहित कैसे खुद को श्रीसंत के हमले से बचाएंगे। बिग बाॅस के घर में अब तक कई कंटेस्टेंट श्रीसंत के गुस्से का शिकार हो गए हैं। इनमें सुरभि राणा, दीपक ठाकुर, करणवीर बोहरा, रोमिल चौधरी के नाम शामिल हैं। बता दें कि इस हफ्ते करणवीर बोहरा, सृष्टि, जसलीन मथारू, मेघा, रोहित, दीपिका और दीपक ठाकुर नॉमिनेट हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App