×

RRR-2: जल्द ही आ रहा आरआरआर का पार्ट-2, Ram C haran-NTR की जोड़ी फिर मचाएगी धमाल

RRR-2 Release Date: अब ये खबर मिली है कि आरआरआर का दूसरा पार्ट जल्द ही आ सकता है।

Vidushi Mishra
Written By Vidushi Mishra
Published on: 6 July 2022 11:58 AM GMT
RRR-2
X

RRR-2(फोटो-सोशल मीडिया)

Click the Play button to listen to article

RRR-2: साउथ फिल्मों में इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ दिया है। एक के बाद एक आई साउथ फिल्मों रिकार्ड तोड़ धुंआधार कमाई की। ऐसे में राजामौली की आरआरआर की बात करें तो इस फिल्म ने 1200 करोड़ का आंकड़ा पार दिया था। वहीं अब फैंस को इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बहुत बेसब्री से इंतजार है। तो अब इस फिल्म से जुड़ी बड़ी खबर मिली है जिससे फैंस में खुशी से नाचों-नाचों करने लगेंगें।

जीं हां बीते कुछ दिनों पहले राजामौली ने इस फिल्म को लेकर कहा था कि वो इस फिल्म के दूसरे पार्ट की तैयारी में नहीं हैं। लेकिन अब ये खबर मिली है कि आरआरआर का दूसरा पार्ट जल्द ही आ सकता है।

RRR-2 जल्द ही

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, निर्देशक एसएस राजामौली के पिता और फिल्म बाहुबली-आरआरआर फिल्मों के लेखक केवी विजेंद्र प्रसाद ने आरआरआर-2 के लिए आइडिया दिया है।

उन्होंने अपने निर्देशक बेटे एसएस राजामौली को आरआरआर फिल्म के लिए एक जबरदस्त आइडिया दिया है। जोकि राजामौली को पसंद आ भी गया है। ऐसे में अगर सबकुछ ठीक रहा, तो निर्देशक राजामौली फिल्म 'आरआरआर' का दूसरा पार्ट भी जल्द ही ला सकते हैं।

फिलहाल राजामौली सुपरस्टार महेश बाबू के साथ अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुटे हुए हैं। निर्देशक राजामौली अपनी फिल्मों में काफी समय इनवेस्ट करने के लिए मशहूर हैं। साथ ही ये भी खबर मिली है कि राजामौली महाभारत भी लेकर आ रहे हैं। हैरानी की बता तो ये है कि राजामौली के 21 साल के करियर में उनकी एक भी फिल्म आजतक फ्लॉप नहीं हुई है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story