×

RRR Collection: पहले दिन ही फिल्म RRR की आई सुनामी, एक दिन की कमाई सुनकर हैरान रह जायेंगे आप

RRR collection: फिल्म आरआरआर ( RRR) 25 मार्च को रिलीज़ हो चुकी है और इसके बाद से ही फिल्म ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया।आप भी जानिए फिल्म ने कितनी की पहले दिन कमाई

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 26 March 2022 8:15 AM GMT
RRR Box Office Repot
X

RRR Box Office Repot (फोटो संभार -सोशल मीडिया)

RRR collection: फिल्म आरआरआर ( RRR) 25 मार्च को रिलीज़ हो चुकी है और इसके बाद से ही फिल्म ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया। राजामौली (SS Rajamouli)की फिल्म से दर्शकों के साथ-साथ फिल्म से जुड़े लोगो को भी काफी उम्मीदें थी। फिल्म से जितनी कमाई की उम्मीद की जा रही थी इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन उससे भी ज़्यादा का रहा। फिल्म ने एक ही दिन में इतनी कमाई की, कि खुद फिल्म के मेकर्स भी हैरान रह गए दरअसल सारी जगहों के कलेक्शन को मिलाकर राजामौली की फिल्म पहले दिन 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफल रही। साथ ही फिल्म ने यूके में में भी ज़बरदस्त कमाल दिखते हुए वहां 2.40 की कमाई एक दिन में कर ली है।

फिल्म को मिली इस रिकॉर्ड कमाई के बाद से मेकर्स काफी उत्साहित हैं। जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan) स्टारर फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही लोगों में क्रेज़ देखते ही बन रहा था। और अब जबकि फिल्म रिलीज़ हो चुकी है तो ये फिल्म उम्मीदों से कई ज़्यादा सफल होती दिख रही है। फिल्म के रिलीज़ होने पर फैंस ने अपनी प्रतिकियाँ भी दी थी और इसे एक सुपर हिट फिल्म बताया था।कुछ का ये भी मानना था कि ये फिल्म बाहुबली को भी पीछे छोड़ देगी।फिल्म की ओपनिंग रिपोर्ट से भी कुछ ऐसा ही लग रहा है। बाहुबली के बाद एसएस राजामौली की RRR ने लोगों का दिल एक बार फिर से जीत लिया है।फिल्म को लेकर सभी में उत्साह है जो लोग इस फिल्म को देख कर सिनेमाघरों से निकल रहे हैं वो इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे। और जिन्होंने ये फिल्म अभी तक नहीं देखी है वो भी फिल्म को देखने के लिए काफी जोश में हैं। फिल्म ने जहाँ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपना डंका बजा कर रिकॉर्ड कमाई की है वहीँ ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श भी इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो फिल्म ने पहले दिन भारत में 18 करोड़ रुपये की कमाई की है। साथ ही तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म अमेरिका, कनाडा और USA जैसे देशों में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

अगर बात करें फिल्म की तो राजामौली जहाँ डायरेक्शन में अपना लोहा पहले ही मनवा चुके हैं वहीँ जूनियर एनटीआर और राम चरण दोनों ही बेहतरीन स्टार हैं और साउथ इंडस्ट्री के दोनों ही सुपरस्टार है। डायरेक्शन और एक्टिंग का ज़बरदस्त कॉम्बिनेशन ही है जो फिल्म को नई ऊचाइयों पर ले जा रहा है। इतना ही नहीं रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म RRR ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भी अच्छा बिजनेस किया है।

राजामौली की फिल्म RRR से लोगों को काफी उम्मीदें थीं और ये फिल्म उसपर खरी भी उतर रही है।.साथ ही आपको बता दें कि ये फिल्म तेलुगू स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की जिंदगी से इंस्पायर है।और आंध्रा बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के अनुसार, बाहुबली के बाद राजामौली की आरआरआर पहले दिन 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफल रही। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा, आलिया भट्ट, अजय देवगन, श्रिया सरन, एलिसन डूडी, समुथिरकानी, एडवर्ड और रे स्टीवेन्सन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story