TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

RRR Director SS Rajamouli: जूनियर एनटीआर या राम चरण नहीं बल्कि राजामौली की वजह से खास ये फिल्म, जाने उनके अपकमिंग फिल्मों के बारे में

RRR Director SS Rajamouli: किसी फिल्म को सुपरहिट होने के लिए आजकल फिल्म निर्देशक एस एस राजामौली का नाम ही काफी पड़ रहा है। इसके पीछे की वजह के बारे में जाने।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 2 Jan 2022 1:42 PM GMT
RRR Director SS Rajamouli: जूनियर एनटीआर या राम चरण नहीं बल्कि राजामौली की वजह से खास ये फिल्म, जाने उनके अपकमिंग फिल्मों के बारे में
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

RRR Director SS Rajamouli: फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली (S S Rajamouli) इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म 'आरआरआर' (RRR) को लेकर सुर्खियों में हैं। निर्देशक के इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके इस फिल्म को लेकर दर्शक इतने बेचैन क्यों है? इसकी वजह खुद निर्देशक एस एस राजामौली है। जी हां, भव्य फिल्म 'बाहुबली' (Bahubali) का निर्देशन करने के बाद से एस एस राजामौली का प्रभाव दर्शकों पर यूं पड़ा है कि हर कोई उनके फिल्मों को देखना चाहता है। एस एस राजामौली का नाम अब सुपरहिट फिल्मों का पर्याय बन चुका है। फिल्म में चाहे कितने भी बड़े स्टार कास्ट हो, लेकिन फिर भी एस एस राजामौली की बातें ज्यादा होती है।

अब हर कोई राजामौली के साथ काम करना चाहता है

फिल्म 'बाहुबली' के सुपरहिट होने के बाद से अब हर फिल्म कलाकार उनकी फिल्मों में नजर आना चाहता है। साउथ के बेहतरीन और प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक एक्टर जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और राम चरण (Ram Charan) भले ही फिल्म 'आरआरआर' में नजर आने वाले हैं। लेकिन अगर सबसे ज्यादा किसी की बात हो रही है, तो वो हैं निर्देशक एस एस राजामौली की। एस एस राजामौली के साथ हर कोई इंटरव्यू करना चाहता है। सभी उनसे पूछना चाहते हैं कि आखिरकार उन्हें इन भव्य फिल्मों के आइडिया मिलते कहां से हैं। एस एस राजामौली के फिल्म मेकिंग की चर्चा पूरे विश्व में हो रही है।

बिग बजट फिल्में बनाने के लिए मशहूर हैं राजामौली

बता दें कि निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) बिग बजट फिल्में बनाने के लिए प्रसिद्ध हैं। इसी के साथ उन्हें फिल्म डायरेक्शन के मामले में जाने परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। अभिनेताओं का कहना है कि राजामौली को हर सीन बिल्कुल परफेक्ट चाहिए। वो अपने किसी भी फिल्म में सिंगल सीन के साथ समझौता नहीं करते हैं। एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म 'आरआरआर' की ही बात करें, तो यह 400 करोड़ रुपए के लागत की फिल्म है। फिल्म का हर एक दृश्य रोंगटे खड़े करने वाला है। दर्शकों के लिए यह इस साल की बहुप्रतिक्षित फिल्म है।

आगामी फिल्म में सुपरस्टार महेश बाबू को निर्देशित करेंगे राजामौली

लोकप्रिय निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो उनकी अगली फिल्म अभिनेता महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ है। राजामौली ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो इसके बाद अभिनेता महेश बाबू को निर्देशित करेंगे। फिल्म का टाइटल उन्होंने अभी डिस्कलोज नहीं किया है। राजामौली ने अपने अपकमिंग फिल्मों के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्हाल वो सिर्फ फिल्म आरआरआर के बारे में सोच रहे हैं। उन्होंने इस वक्त अपने अगले फिल्म की योजना नहीं बनाई है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story