×

Alia Bhatt : आलिया भट्ट ने करीना कपूर की नकल उतारी, तो एक्ट्रेस ने कहा- पू से बेहतर कोई नहीं

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने करीना कपूर के एक भूमिका की नकल करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो पर बेबो की प्रतिक्रिया बेहद दिलचस्प है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 13 Dec 2021 9:13 AM GMT (Updated on: 13 Dec 2021 9:15 AM GMT)
Alia Bhatt : आलिया भट्ट ने करीना कपूर की नकल उतारी, तो एक्ट्रेस ने कहा- पू से बेहतर कोई नहीं
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया


Alia bhatt : फिल्म कभी खुशी कभी गम (Kabhi Khushi Kabhie Gham) ने हाल ही में रिलीज के 20 साल पूरे कर लिए हैं। के 3जी के रूप में लोकप्रिय करण जौहर ( Karan Johar) निर्देशित फिल्म में अमिताभ बच्चन , जया बच्चन , शाहरुख खान , काजोल , ऋतिक रोशन और करीना कपूर खान ने अहम भूमिका निभाई है। बेबो ने फिल्म में पूजा शर्मा उर्फ ​​'पू' की भूमिका निभाई। इस किरदार को दर्शकों का खूब सारा प्यार मिला। फिल्म के उनके कुछ प्रतिष्ठित दृश्य सभी को पसंद आए। कभी खुशी कभी गम के 20 साल पूरे होने पर, अभिनेत्री आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) ने एक पोस्ट किया और फिल्म से करीना कपूर ( Kareena Kapoor) के एक दृश्य का प्रदर्शन करते हुए एक वीडियो साझा किया।

करीना कपूर ने आलिया को इस समय की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री कहा

आलिया भट्ट द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो पर करीना कपूर ने प्रतिक्रिया दी है। असली पू, करीना ने आलिया द्वारा बनाई गई इस पोस्ट को फिर से पोस्ट किया और उस पर प्यार बरसाया है। वीडियो में आलिया भट्ट के भीतर का 'पू' प्रदर्शित हो रहा है। इस वीडियो में आलिया ' रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ( Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) के सेट पर रणवीर सिंह ( Ranveer Singh) और इब्राहिम अली खान ( Ibrahim Ali Khan) के साथ के 3जी के एक सीन को परफॉर्म कर रही हैं। करीना कपूर ने इस वीडियो को रीशेयर करते हुए आलिया को ' वर्तमान समय की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री' कहा है।

आलिया ने करीना कपूर को अपनी फेवरेट बताया

लाल सिंह चड्ढा ( Lal Singh Chadha) अभिनेत्री करीना कपूर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, " पू से बेहतर कोई नहीं , इस समय की सबसे अच्छी अभिनेत्री... मेरी प्यारी आलिया। इससे पहले अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया था और उन्होंने लिखा था, " मेरा पसंदीदा दृश्य और मेरे पसंदीदा लोग। के 3जी की पूरी टीम को 20 साल पूरा करने पर बधाई। लव यू बेबो। मेरी फेवरेट करीना कपूर खान। आलिया ने के3जी की टीम को 20 साल पूरे होने पर बधाई दी और करीना को प्यार भेजा।अभिनेत्री ने यह भी उल्लेख किया कि जिस दृश्य में पू पहली बार लंदन विश्वविद्यालय में राहुल (ऋतिक रोशन) से मिलती हैं, वो उनका 'पसंदीदा दृश्य' है।

आलिया ने सैफ अली खान के बेटे को माइनस रेटिंग दी

बता दें कि वीडियो में रणवीर ने ऋतिक की भूमिका निभाई है। जबकि आलिया ने करीना कपूर की भूमिका निभाई। वीडियो में दो लड़कियाँ उन्हें पू कहकर संबोधित करती हैं। जिसके बाद से आलिया बिल्कुल पू के अवतार में स्टाइल में चलते हुए आती हैं और नखरे दिखाते हुए बोलती हैं। वो अपने पास खड़े लड़कों को कहती हैं कि तुमलोगों को प्वाइंट 10 में रेटिंग किया जाएगा। इस दौरान वो पू की तरह एक - एक करके कई लड़कों को रिजेक्ट कर देती हैं। इतना ही नहीं वो सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान को भी माइनस में रैंकिंग करती हैं। वीडियो के अंत में वो रणवीर सिंह का चुनाव करती दिखाई देती हैं। आलिया यह सब बिल्कुल पू के अंदाज में करती हैं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' से तेलेगु सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में वो एक्टर राम चरण के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। इसके अलावा वो संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में भी नजर आएंगी। आलिया ने हाल ही में अपनी नई फिल्म 'जी ले जरा' की अनाउंसमेंट की है। इस फिल्म में वो प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगी।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story