×

RRR Movie: फिल्म आरआरआर की शूटिंग के दौरान किसी का पैर टूटा, तो किसी ने तोड़ ली अपनी कलाई, कैसी बनी पूरी फिल्म आइए जानते हैं

वर्ष 2022 की सबसे बड़ी फिल्मों मे से एक फिल्म 'आरआरआर' बनकर तैयार हो गई है। फिल्म के स्टार कास्ट इन दिनों मूवी के प्रोमोशन में लगे हुए हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 26 Dec 2021 6:03 AM GMT (Updated on: 26 Dec 2021 6:05 AM GMT)
RRR Movie: फिल्म आरआरआर की शूटिंग के दौरान किसी का पैर टूटा, तो किसी ने तोड़ ली अपनी कलाई, कैसी बनी पूरी फिल्म आइए जानते हैं
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

RRR Movie : फिल्म प्रेमी वर्ष 2022 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि वर्ष के शुरुआती महीने जनवरी में बहुप्रतिक्षित फिल्म 'आरआरआर' (Movie RRR) रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। प्रशंसकों ने फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया है। वहीं वो इस वक्त पूरी फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता एस एस राजामौली ने जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में बताया है कि वो हमेशा से अपने फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया से पहले सिनेमाघरों में रिलीज करना चाहते थें। इसलिए उन्होंने इस फिल्म के ट्रेलर को भी सिनेमाघर में ही रिलीज किया।

प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने फिल्म के ट्रेलर पर दर्शकों की आई प्रतिक्रिया के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि एक दर्शक ने फिल्म के 3 मिनट 16 सेकेंड के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। यह वो प्रतिक्रिया थी, जिसे देखकर मुझे बेहद खुशी मिली। दर्शक द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए वीडियो में एक भी सिंगल सेकेंड नहीं था, जब उन्होंने दर्शकों के चीख की आवाज सुनाई न दी हो। दर्शक इस फिल्म को लेकर बुरी तरह से उत्साहित हैं। एस एस राजामौली ने बताया कि वीडियो में दर्शक इतना शोर कर रहे थें कि उन्हें ट्रेलर का एक भी लाइन नहीं सुनाई दिया। ये सारी चीजें फिल्म के प्रति दर्शकों के पागलपन को प्रदर्शित करती है।

पैर में बिना कुछ पहने ही दौड़ घने जंगल में दौड़ पड़े जूनियर एनटीआर

बहुप्रसिद्ध फिल्म निर्माता एस एस राजामौली (SS Rajamouli) ने फिल्म के निर्माण के बारे में बात करते हुए अभिनेता जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के बारे में बताया। उन्होंने कहा, " मैंने इसे बुल्गारिया के जंगल में बिना किसी चप्पल या जूते के दौराया। उसे फिल्म के एक सीक्वेंस में जंगल में दौड़ना था। इंटरेस्टिंग बात यह है कि हम किसी भी एक्टर पर इसे फिल्माने से पहले एक प्रोफेसनल फाइटर के साथ ऐसे सीन टेस्ट करते हैं। और इस दौरान एक कैमरा मैन को भी उस आदमी के साथ दौड़ना होता है।" उन्होंने कहा कि ये जाहिर - सी बात है कि एक्टर प्रोफेशनल फाइटर जितना तेज नहीं दौड़ सकता। लेकिन इस बीच जूनियर एनटीआर आते हैं और कहते हैं कि इस ट्रायल दौड़ के लिए हम जाएंगे।

फिल्म की शूटिंग के दौरान जूनियर एनटीआर की कलाई में मोच आ गई

एस एस राजामौली (SS Rajamouli) ना बताया कि जैसे ही वो एक्शन बोलते हैं अभिनेता जूनियर एनटीआर भी उस प्रोफेशनल फाइटर के साथ दौड़ना शुरु कर देते हैं। इस बीच अभिनेता इतनी तेज भागते हैं कि प्रोफेशल फाइटर को रुककर बोलना पड़ता है कि मेरे जूते लाओ। मुझे और तेज भागने की जरुरत है। फिल्म निर्माता ने बताया कि इतने भारी सीन के दौरान अभिनेता को कहीं भी चोट नहीं आई। लेकिन जब वो एक आसान-सा सीन शूट कर रहे थें। तब जूनियर एनटीआर के कलाई में मोच आ गई और इसकी वजह से उन्हें एक महीने के लिए फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा।

अभिनेता राम चरण के पैर में आई चोट की वजह से फिल्म की शूटिंग रुकी

जूम टीवी से इंटरव्यू के दौरान निर्माता राजामौली (SS Rajamouli) ने अभिनेता राम चरण (Ram Charan Teja) के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि इस अभिनेता ने भी भारी से भारी सीन को आसानी से शूट कर लिया। लेकिन जब राम चरण उनसे एक सीन के बारे में बात कर रहे थें। तभी अचानक से उनके पैर में किसी प्रकार की मोच आई और वो बेहोश होकर गिर पड़े। चिकित्सक से जांच करवाने पर पता चला कि उनके पैर के लिगामेंट में चोट आई थी। अभिनेता को चोट आने की वजह से फिल्म की शूटिंग तीन महीने के लिए रोकनी पड़ी थी। बता दें कि फिल्म 7 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अभिनेता अजय देवगन, आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर और राम चरण तेजा अहम भूमिका के रोल में हैं।

Praveen Singh

Praveen Singh

Journalist & Director - Newstrack.com

Journalist (Director) - Newstrack, I Praveen Singh Director of online Website newstrack.com. My venture of Newstrack India Pvt Ltd.

Next Story