×

RRR OTT Release Date: फिल्म RRR की OTT रिलीज़ डेट हुई कन्फर्म, हिंदी दर्शकों के लिए आई बुरी खबर

RRR OTT Release Date: OTT दर्शकों को इंतज़ार है इसके ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज़ होने का।तो आपका इंतज़ार अब ख़त्म हुआ,आइये जानते है कब और कहाँ रिलीज़ होगी RRR OTT पर-

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 4 April 2022 5:49 AM GMT
Movie RRR OTT Release Date
X

Movie RRR OTT Release Date(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Movie RRR OTT Release Date:फिल्म RRR सफलतापूर्वक सिनेमाघरों में चल रही है,फिल्म को दर्शकों का ढेर सारा प्यार भी मिल रहा है,लेकिन ओटीटी दर्शकों को इंतज़ार है इसके ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज़ होने का।

आपको बता दें कि फिल्म अब तक वर्ल्डवाइड 800 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है।ऐसे में फिल्म के मेकर्स क्या इसे इतनी जल्दी ओटीटी पर रिलीज़ करने का खतरा उठांएंगे? और अगर ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज़ होती है तो इसे कहाँ पर देखा जा सकता है। कई सारे सवाल हैं जिनका कि जवाब दिया जाना है और आपके मन में ये सभी सवाल आ भी रहे होंगे तो हम आपको यहाँ आपके हर सवाल का जवाब देंगे।

गौरतलब है कि जूनियर एनटीआर, रामचरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन स्टारर इस फिल्म के लिए लोगों की दीवानगी का आलम दिनों दिन बढ़ता जा रहा है साथ ही दूसरे हफ्ते में भी सिनेमाघर हाऊसफुल चल रहे हैं। जो लोग इसे सिनेमा के बड़े पर्दे पर नहीं देख पाए. वो इसके ओटीटी पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो हम आपको गुडन्यूज दे ही दें, कि आपकी ख्वाहिश जल्द ही पूरी होने वाली है।

साथ ही फिल्म 'आरआरआर' एक नहीं बल्कि दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ।मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो तेलुगू, तमिल, मलयालम, और कन्नड़ में आरआरआर को जी5 पर देखा जा सकेगा। ये फिल्म 25 मई को ओटीटी पर हिन्दी छोड़ सभी भाषाओं में रिलीज की जाएगी।हिंदी में ये फिल्म अभी नहीं रिलीज़ होगी।बताया जा रहा है कि हिंदी दर्शकों में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता की वजह से ही अभी इसे हिंदी में नहीं रिलीज़ किया जायेगा और हिंदी दर्शक इस फिल्म को अभी भी थिएटर्स में ही देखेंगे।

दरअसल फिल्म हिंदी में अच्छी चल रही है, और जल्द ही 200 करोड़ पार करने वाली है। तो ऐसे में इसे ओटीटी पर इतनी जल्दी रिलीज करने का रिस्क लेने के मूड में मेकर्स फिलहाल नजर नहीं आ रहे है।

हिंदी दर्शकों के लिए OTT रिलीज़ डेट

आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार आरआरआर का हिन्दी वर्जन नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकता है, साथ ही ये बताया जा रहा है कि फिल्म रिलीज के करीब 3 महीने बाद, यानी 25 जून तक ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। फिल्म से मिले इतने अच्छे रिस्पांस के चलते मेकर्स ने ये फैसला लिया है और फिलहाल इसे हिंदी छोड़ कर अन्य भाषाओँ में जल्दी रिलीज़ किया जायेगा।लेकिन जल्द ही ये हिंदी दर्शकों के लिए भी आ रही है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story