×

RRR : जूनियर एनटीआर फैन हुए एसएस राजामौली के, कहा - अंदर अच्छी कहानियों को दिखाने की भूख है

इस वर्ष की सबसे बड़ी और बहुप्रतिक्षित फिल्मों में से एक आरआरआर के सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले अभिनेता जूनियर एनटीआर ने निर्देशक राजामौली के बारे में क्या कहा है आइए जानते हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 3 Jan 2022 5:46 AM GMT
RRR : जूनियर एनटीआर फैन हुए एसएस राजामौली के, कहा - अंदर अच्छी कहानियों को दिखाने की भूख है
X

फोटो साभार : सोशल  मीडिया 

RRR : तेलुगु फिल्म आरआरआर (RRR) को लेकर दर्शकों के बीच उत्सुकता बनी हुई है। फिल्म 7 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के स्टार कास्ट फिल्हाल इसके प्रमोशन में लगे हुए हैं। प्रोमोशन के दौरान फिल्म के स्टार कास्ट फिल्म से जुड़ी अनगिनत बातें दर्शकों से साझा कर रहे हैं। फिल्म कैसी बनी, फिल्म को बनाने में किन कठिनाइयों का सामना करना पड़ा, फिल्म को बनाने में कुल कितने पैसे लगें, सेट का माहौल कैसा था आदी ऐसे सवाल हैं, जिसका जवाब जूनियर एनटीआर, राम चरण और एसएस राजामौली को सामान्यत : देना पड़ रहा है।

राजामौली में क्या कुछ बदलाव आ चुके हैं ?

प्रसिद्ध ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा (Komal Nahta) से बातचीत में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) ने निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के फिल्म चयन के बारे में बताया। कोमल नाहटा ने जूनियर एनटीआर से सवाल किया कि एसएस राजामौली के साथ ये उनकी चौथी फिल्म है। क्या उन्होंने राजामौली में कोई बदलाव महसूस किया है। इस बात का जवाब देते हुए जूनियर एनटीआर ने कहा, "कुछ नहीं बदला है इनमें। इनके अंदर जो भूख है, अच्छी फिल्म बनाने की और अच्छी कहानियां दुनिया से साझा करने की, वो अब और ज्यादा बड़ी हो चुकी है। " जूनियर एनटीआर ने आगे कहा कि बतौर फिल्म डायरेक्टर, अच्छे दोस्त या अच्छे गाइडर इनके अंदर कोई बदलाव नहीं आया है।

सेट के माहौल के बारे में राम चरण ने बेहद दिलचस्प बात बताई

ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा (Komal Nahta) ने आगे एसएस राजामौली (SS Rajamouli) से पूछा, "जब तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री (Telugu Film Industry) के दो टॉप एक्टर इंडस्ट्री के टॉप डायरेक्टर के साथ आते हैं, तो सेट पर माहौल कैसा होता है? क्या सभी लोग बहुत उत्साहित रहते हैं या फिर सबलोग तनाव में रहते हैं कि मैं अच्छा हूं और सामने वाला मेरे से भी अच्छा है?" कोमल के सवाल का जवाब देते हुए अभिनेता राम चरण (Ram Charan) ने कहा, "स्कूल में जो हेडमास्टर रहता है और उनके दो स्टूडेंट। वैसा ही माहौल है। " राम चरण के दिलचस्प जवाब को सुनकर सभी हंसने लगते हैं।

जूनियर एनटीआर और राम चरण को डायरेक्ट करना राजामौली के लिए आसान रहा या मुश्किल?

कोमल नाहटा (Komal Nahta) ने आगे राजामौली (SS Rajamouli) से सवाल किया कि तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़ा कलाकारों को डायरेक्ट करना आसान काम है या फिर और भी मुश्किल। उनके सवालों का जवाब देते हुए एसएस राजामौली ने कहा, "ये बिल्कुल भी मुश्किल नहीं है उनके लिए। क्योंकि वो स्टार सेट के बाहर हैं। एकबार जब वो सेट पर आ जाते हैं, तो बस एक सीनियर एक्टर होते हैं। वो अपने पेशे को जानते हैं, उन्हें क्या करना है और उनका काम क्या है। वो अपने लाइन याद करते हैं। अपने गेट अप में तैयार रहते हैं। वो पूरी तरह से प्रोफेशनल हैं इस मामले में।" एसएस राजामौली ने जूनियर एनटीआर और राम चरण के व्यवहार के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके अंदर स्टार टैंटरम वाली बात बिल्कुल भी नहीं है। उन्होंने कहा कि ये दोनों अभिनेता उनके अच्छे मित्र भी हैं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story