×

फिल्म RRR की स्टार कास्ट पहुंची काशी, टीम ने 'दशाश्वमेध घाट' की प्रसिध्द आरती का उठाया लुत्फ

RRR Star Cast Team Varanasi News: फिल्म RRR के रिलीज से पहले पूरी स्टार कास्ट ने बाबा विश्वनाथ के दरबार में अपनी हाजिरी लगाई।

Ashutosh Tripathi
Published on: 22 March 2022 5:31 PM GMT
Kashi Vishwanath reached the star cast of South film RRR
X

साउथ की बहुचर्चित फ़िल्म RRR की स्टार कास्ट पहुंची काशी।

RRR Star Cast Team Varanasi News: बहुचर्चित तेलुगू फिल्म आरआरआर (Film RRR) को लेकर प्रशंसकों में जबरदस्त उत्साह है। 25 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रहे इस फिल्म की प्री बुकिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म के रिलीज से ऐन पहले पूरी स्टार कास्ट ने मंगलवार को बाबा विश्वनाथ (Baba Vishwanath) के दरबार में अपनी हाजिरी लगाई। इस दौरान साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Superstar Jr NTR), रामचरण (Ramcharan) और दिग्गज फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली (Film director SS Rajamouli) ने काशी के मनोरम घाट (Manoram Ghat of Kashi) का लुत्फ उठाया।

इस मौके पर तीनों पारंपरिक गेटअप में नजर आए। सिनेमा इंडस्ट्री से जुड़े तीनों दिग्गजों 'दशाश्वमेध घाट' की विश्व प्रसिध्द आरती में भी शामिल हुए। गंगा नदी के बीचों बीच नाव पर बैठकर भव्य आरती के मनोरम दृश्य का आनंद भी उठाया। दिग्गज साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Superstar Jr NTR) और रामचरण की पहुंचने की खबर लगते ही बड़ी संख्या में युवाओं की भीड़ उनके दीदार के लिए जमा हो गई।


बता दें कि आरआरआर (Film RRR) स्टार कास्ट इन दिनों फिल्म के प्रमोशन को लेरक देश के प्रमुख शहरों का दौरा कर रही है। इसी क्रम में टीम आज वारणसी (Varanasi) पहंची। इससे पहले साउथ सुपरस्टार जुनियर एनटीआर, रामचरण और फिल्म निर्देशक एसएस राजमौली अमृतसर भी गए थे, जहां उन्होंने स्वर्ण मंदिर में मत्था भी टेका था।


बहुचर्चित फ़िल्म RRR

बड़ी बजट की फिल्म RRR के को सबसे महंगी फिल्मों में शुमार किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्टेस के मुताबिक फिल्म के निर्माण में 336 करोड़ रूपये खर्च किए जा चुके हैं। सेंसर सर्टिफिकेट के हिसाब से फिल्म 'आरआरआर' का पूरा नाम है, 'रौद्रम रणम् रुधिरम्'। फिल्म की एडवांस बुकिंग आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के अलावा देश और दुनिया के दूसरे हिस्सों में भी खुल चुकी है। इस फिल्म में दिग्गज बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और बॉलीवुड अदाकार आलिया भट्ठ भी किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म के साथ ही अजय देवगन और आलिया भट्ठ साउथ की फिल्मों में अपना डेब्यू भी कर रहे हैं।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story