×

RRR Teaser: बॉलीवुड की RRR मूवी का टीज़र हुआ लांच, क्या दे पायेगी बाहुबली जैसी बड़ी फिल्म को कड़ी टक्कर?

RRR Teaser: RRR सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा है। फिल्म में कई बड़े कलाकारों के नाम शामिल हैं, जो एक साथ अभिनय करते हुए नजर आएंगे।

Anushi Gupta
Newstrack Anushi GuptaPublished By Monika
Published on: 1 Nov 2021 9:01 AM GMT (Updated on: 2 Nov 2021 7:55 AM GMT)
RRR Movie poster
X

RRR मूवी पोस्टर (फोटो : सोशल मीडिया ) 

RRR Teaser: 'बाहुबली' फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के निर्देशन में जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और रामचरण (Ram charan) की फिल्म 'RRR' (रौद्रम, रणम, रुधीरम) का फर्स्ट लुक वीडियो सामने आ चुका है। वीडियो की झलकियां खूब दमदार है, जिसे देखकर आपको एक पल के लिए 'बाहुबली' (Bahubali) की याद आ जाएगी। चूंकि फिल्म को कई बार स्थगित किया जा चुका है, ऐसे में प्रशंसकों को अब निर्माताओं से अपडेट का इंतजार है। आरआरआर निर्माता इस फिल्म के जरिए सिनेमा हॉल तक पहुंचने वाले दर्शकों को संतुष्ट करना चाहते हैं।

आपको बता दें कि साउथ सुपरस्टार यश के बर्थडे के मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 का निर्माताओं ने धांसू टीजर रिलीज किया है। इसके साथ ही यश स्टारर इस फिल्म की रिलीज पर सभी फैंस की नजरें टिक गई है। केजीएफ 2 के साथ ही लोग आरआरआर को लेकर भी चर्चाएं करने में लगे हैं और इसी वजह से #RRR सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा है। केजीएफ 2 के धांसू टीजर के बाद सिने दर्शक राजामौली के निर्देशन में बन रही फिल्म आरआरआर को लेकर भी खासा एक्साइटेड होने लगे हैं। हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट के टलने को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। आरआरआर अगले साल मकर संक्रांति के दौरान रिलीज होगी। फिल्म में कई बड़े कलाकारों के नाम शामिल हैं, जो एक साथ अभिनय करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में आलिया भट्ट, अजय देवगन, ओलिविया मॉरिस, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी जैसे टॉप स्टार अभिनय कर रहे हैं। फिल्म की स्टारकास्ट देख कर तो लगता है की यह फिल्म बहुबली जैसी बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म को कड़ी टक्कर देने वाली है।

दर्शकों के बीच सोशल मीडिया के जरिए काफी उत्साह

फिल्म की झलक देखने के बाद यह तो साफ जाहिर है कि यह विजुअली तौर पर बेहद शानदार साबित होने वाली है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों को दमदार तरीके से दर्शाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म का टीज़र देखने के बाद दर्शकों के बीच सोशल मीडिया के जरिए काफी उत्साह नज़र आ रहा है। फैंस को इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार है।

आपको बता दे कि यह फिल्म एक तेलुगु ड्रामे के ऊपर बेस्ड है, पेन स्टूडियो ने पूरे उत्तर भारत में थिएट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए वर्ल्ड वाइड इलेक्ट्रॉनिक राइट्स भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। 'आरआरआर' 7 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story