×

Rubina Dilaik : रुबीना दिलाइक साल में दूसरी बार कोरोना से संक्रमित, फोटो शेयर कर कही ये बात

अभिनेत्री रुबीना दिलाइक ने बताया है कि उन्हें 8 महीने में दूसरी बार कोरोना हुआ है। इससे उनकी सेहत अत्यधिक प्रभावित हुई है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 13 Jan 2022 7:09 AM GMT
Rubina Dilaik : रुबीना दिलाइक साल में दूसरी बार कोरोना से संक्रमित, फोटो शेयर कर कही ये बात
X

Rubina Dilaik : कोरोना की तीसरी लहर सचमुच पूरे देश में फैल गई है। दिन प्रतिदिन कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। बॉलीवुड और टीवी सेलेब्रिटीज कोरोना की तीसरी लहर से नहीं बच पा रहे हैं। कोरोना की इस तीसरी लहर में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विनर और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) एक बार फिर कोरोना से संक्रमित हो गईं। रुबीना पिछले साल मई में भी कोरोनावायरस से संक्रमित हुई थीं। उस समय उनकी तबीयत बहुत खराब हो गई थी। अब 8 महीने में रुबीना फिर से कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया पर किया है।

अब ठीक है रुबीना दिलैक की सेहत

अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dillaik) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि उन्हें दूसरी बार कोरोना हुआ है। अब रुबीना की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा है कि वो ठीक हैं। रुबीना ने इंस्टाग्राम पर कुछ चौंकाने वाली तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि कुछ दिन पहले वो फिर से कोरोना से संक्रमित हुई थीं। बात दें कि पिछेल दिनों में कई सेलिब्रेटीज इस महामारी के चपेट में आ चुके हैं।

रुबीना बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं

अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने इंस्टाग्राम पर ग्लैमरस और स्टनिंग तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा," इसलिए अब मैं अपनी छोटी सी सफलता का भी जश्न मनाती हूं। इसने मेरी जिंदगी को और भी खूबसूरत बना दिया। मैं अब ठीक हूँ।" सोशल मीडिया पर शेयर की गई इन तस्वीरों में रुबीना दिलैक पर्पल ड्रेस और ग्लिटरी मेकअप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। रुबीना के काम की बात करें तो वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इससे पहले उन्होंने कई म्यूजिक एलबम में भी काम किया है।

फिल्मो में जलवा बिखेरेंगी रुबीना दिलैक

अभिनेत्री रुबीना दिलैक फिल्म 'अर्ध' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म में उनके अलावा अभिनेया राजपाल यादव और हितेन तेजवानी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन म्यूजिक कंपोजर पलाश मुच्छल कर रहे हैं। फिल्म की कहानी को भी उन्होंने ही लिखा है। रूबीना दिलैक के फैन्स उनके इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story