×

Rubina Dilaik Latest Pics: OMG!!! टीवी की संस्कारी बहू ने जैकेट उतार कराया फोटोशूट, बोल्ड अंदाज देख फैंस के उड़े होश

Rubina Dilaik Latest Pics: इन दिनों टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 6 March 2023 11:20 AM GMT
Rubina Dilaik Latest Pics
X

Rubina Dilaik Latest Pics (Image Credit: Instagram)

Rubina Dilaik Latest Pics: रुबीना दिलैक टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं। 'बिग बॉस 14' की विनर रह चुकी रुबीना अक्सर अपनी बोल्द अदाओं से फैंस के हौश उड़ा देती हैं। हाल ही में, एक्टर ने एक बार फिर अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस को हैरान कर दिया है।

रुबीना ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीरें

दरअसल, रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। रुबीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। टीवी की संस्कारी बहू रुबीना का ये बोल्ड अंदाज लोगों को भी खूब पसंद आ रहा है। आइए आपको दिखाते हैं ये तस्वीरें...


‘छोटी बहू’ और ‘शक्ति’ जैसे टीवी शोज सीधी-साधी और संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली रुबीना आज हर दिल की धड़कन बन चुकी है। 'बिग बॉस' में जीत हासिल करने के बाद से आए दिन रुबीना का ग्लैमरस अंदाज फैंस को देखने को मिलता है।


रुबीना दिलैक की इन लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों में वह डेनिम लुक में किलर लग रही हैं। उन्होंने डेनिम जींस और जैकेट के साथ व्हाइट ट्यूब टॉप पहना है।


रुबीना दिलैक ने फोटोशूट के लिए जैकेट उतारकर एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज दिए हैं। उनकी ये अदाएं फैंस को घायल कर रही हैं। एक्ट्रेस ने फोटोज को शेयर कर खुद को ‘बॉस लेडी’ भी कहा।


रुबीना ने अपने इस आउटफीट को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया था, जिसमें वह काफी प्यारी लग रही थीं।


इससे पहले, भी रुबीना दिलैक ने अपने बोल्ड फोटोशूट से सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी। उनकी कातिल अदाओं और बोल्ड पोज को देख फैंस यह यकीन नहीं कर पा रहे थे कि ये वही बहू है, जिसकी मासूमियत का हर कोई दीवाना था।


अपनी इन तस्वीरों में रुबीना दिलैक ने रिवीलिंग शिमर ड्रेस पहनी थी। बोल्ड लिप्स और डेवी शीन मेकअप में वह बहुत ग्लैमरस लग रही थीं।

खैर, हमें तो रुबीना का ये बोल्ड अंदाज बेहद पसंद आया। फिलहाल, आपको एक्ट्रेस की ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story