×

Rubina Dilaik Net Worth: बॉस लेडी रूबीना दिलैक है, इतने करोड़ की मालकिन, जानिए इनके इनकम का सोर्स

Rubina Dilaik Net Worth: बिग बॉस विनर रूबीना दिलैक सबसे फेमस टीवी सेलेब्स में से एक हैं, ये कमाई के मामले में बड़े-बड़े एक्ट्रेस को देती है, टक्कर..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 24 Feb 2024 1:07 PM GMT
Rubina Dilaik Net Worth: बॉस लेडी रूबीना दिलैक है, इतने करोड़ की मालकिन, जानिए इनके इनकम का सोर्स
X

Rubina Dilaik Net Worth : बिग बॉस 14 विनर रूबीना दिलैक को आखिर आज के समय में कौन नहीं जानता है। रूबीना दिलैक इस समय टीवी जगत की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक है। रूबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फेमस है। उन्होने अपने करियर की शुरूआत टीवी सीरियल छोटी बहू से की थी। जिसके बाद उन्होने शक्ति जैसे कई-कई बड़े शोज किए है। इसके अलावा रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) कई सारे रियलटी शो का हिस्सा भी रह चुकी है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि रूबीना दिलैक अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म से व अपने शोज से कितना कमाती है। तथा उनकी कुल कितनी इनकम है। (Rubina Dilaik Income)

रूबीना दिलैक बॉयोग्राफी (Rubina Dilaik Biography)-

रूबीना दिलैक एक टीवी एक्ट्रेस है। रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का जन्म 26 अगस्त 1987 को हिमाचल प्रदेश के शिमला में हुआ था। वह छोटी बहू व शक्ति अस्तित्व के एहसास में काम कर चुकी है। बिग बॉस 14 की विजेता रह चुकी है। इसके अलावा खतरो के खिलाड़ी का हिस्सा रह चुकी है। Rubina Dilaik ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में आयी सीरियल “छोटी बहू” से की थी।

Rubina Dilaik Net Worth-

यदि हम रूबीना दिलैक के कुल नेथवर्थ की बात करे तो रिपोर्ट्स के मुताबिक रुबीना की Net Worth लगभग 33 से 35 करोड़ रुपए की हैं।

Rubina Dilaik Instagram Income-

यदि हम रूबीना दिलैक के इंस्टाग्राम (Rubina Dilaik Instagram Income) इनकम की बात करे तो रूबीना दिलैक अपने इंस्टा हैंडल पर एक स्पॉन्सर पोस्ट करने का लगभग 3 से 4 लाख रूपए चार्ज करती है। इंस्टाग्राम पे एक स्पॉन्सर स्टोरी पोस्ट करने के 1 लाख से ज्यादा चार्च करती है। तो वहीं स्पॉन्सर वीडियो पोस्ट के लिए 6 लाख से ज्यादा चार्ज करती है।

Rubina Dilaik Bigg Boss Income-

रूबीना दिलैक बिग बॉस जैसे मशहूर रियलटी शो का हिस्सा रह चुकी है। यहाँ से इन्होने हर हफ्ते 5 लाख रूपए तक चार्ज किया था। इसके अलावा रूबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 जीता भी थी। वो प्राइज मनी भी रूबीना को ही मिली थी।

Rubina Dilaik Brand Endorsement Income-

रुबीना टीवी सीयरल वो शो के अलावा कई सारे एड्स जैसे की Ayurveda Company (T.A.C), OPPO आदि में दिखी है। रुबीना एक Ad का ₹25 लाख से ज्यादा चार्ज करती है।

Rubina Dilaik Tv Serial Income-

रूबीना दिलैक टीवी जगत की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक है। जिसकी वजह से वो बतौर टीवी एक्ट्रेस एक टीवी सीरियल में एक एपिसोड का 15 लाख चार्ज करती है।

Rubina Dilaik YouTube Income -

रूबीना दिलैक ने अपने प्रेग्नेंसी के टाइम में अपने यूट्यूब चैनल पर एक शो शुरू किया है। किसी ने बताया नहीं, जिसमें वो गेस्ट को बुलाकर चटपटी बाते करती है। ये भी एक रूबीना दिलैक के इनकम का सोर्स है।

Rubina Dilaik Total Income-

रुबीना इस समय सोशल मीडिया, रियलिटी शो आदि तरीको से पैसे कमती है। यदि हम उनके हर महीने की टोटल इनकम की बात करें तो रुबीना लगभग हर महीने 30-40 लाख रुपए कमाते हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story