×

Jhalak Dikhla Ja Season 10 शो में रुबीना दिलाइक से निया शर्मा तक ये कंटेस्टेंट हुए कन्फर्म

Jhalak Dikhla Ja Season 10: टीवी इंडस्ट्री की सबसे जानी मानी और बेहद पसंद किया जाने वाला रियलिटी शो एक बार फिर आ रहा है अपने वही पुराने अंदाज पर नए चेहरों के साथ अपने सभी चाहने वाले दर्शकों को एक बार फिर अपना दीवाना बनाने।

Anushka Rati
Updated on: 9 Aug 2022 5:14 PM GMT
Jhalak Dikhla Ja Season 10 शो में रुबीना दिलाइक से निया शर्मा तक ये कंटेस्टेंट हुए कन्फर्म
X

Jhalak Dikhla Ja Season 10 (image: social media)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

Jhalak Dikhla Ja 10 Contestants: आपको बता दें कि, झलक दिखला जा एक ऐसा सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो है जिसने शुरुआत से ही दर्शकों का दिल जीता है। हालांकि, कुछ कारणों से इस शो ने बीच में विराम ले लिया था पर वहीं पांच साल के लंबे गैप और इंतजार के बाद यह शो "झलक दिखला जा" अपने दसवें सीज़न के साथ वापस आ गया है। इस सीज़न में टेलीविजन इंडस्ट्री के ए-लिस्ट अभिनेताओं को सम्मानित जजों के पैनल के साथ शामिल किया गया है। आपको बता दें कि, इस शो के जज के रूप में करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही के साथ सबके चहेते होस्ट मनीष पॉल इस शो की मेजबानी करेंगे।

बता दें कि, "झलक दिखला जा 10" की शूटिंग शुरू हो चुकी है और जज, होस्ट सेट पर शटरबग्स के लिए पोज देते हुए अपने स्टाइलिश ड्रेसेज को फ्लॉन्ट करते नजर आए। वहीं शो का ड्राफ्ट ऐसा है कि प्रत्येक सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के पास एक कोरियोग्राफर होगा, जो उनके साथ मंच पर डांस करते नजर आएंगे।

इसके साथ ही, जब से "झलक दिखला जा 10" की खबर सामने आई है, तब से टेलीविजन इंडस्ट्री के कई नाम सामने आ रहे थें। जिसमें क्रिकेटरों से लेकर, शेफ से लेकर अभिनेताओं तक के नाम शामिल थें। हालांकि कुछ नाम ऐसे भी है जिनकी पुष्टि हो चुकी है, तो आइए जानते है वो नाम कौन से हैं:

पारस कलानावत


सबसे पहले हम बात करते हैं, सीरियल अनुपमा फेम पारस कलानावत कि जो शो में आने से पहले ही सुर्खियों में आ गए था, बता दें कि पारस कलानावत ने झलक दिखला जा में पार्टिसिपेट करने के लिए अनुपमा सीरियल से अपना रिश्ता तोड़ लिया था जिसकी वजह से उन्हें काफी कुछ सहना पड़ा। वजह यह थी कि पारस को ऐसा लगा कि यह उनके लिए अपने डांस स्किल्स को दुनिया के सामने दिखाने का एक बेहतर मंच है। वही एक इंटरव्यू के दौरान पारस ने कहा, "मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि मैं इस शो को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैंने झलक दिखला जा सीजन 10 के लिए अपने सफर के लिए कुछ तय किया है। पहले एपिसोड में, मैं जा रहा हूँ मेरी अब तक की यात्रा और बहुत सी अन्य चीजों के बारे में मेरी भावनाओं को खोलें। मैं चाहता हूं कि दर्शक मुझे बेहतर तरीके से जानने के लिए पहला एपिसोड देखें। बहुत सारे सवाल उठ रहे हैं और मैं उनका जवाब दूंगा और अपने बारे में बोलूंगा अवसर और यात्रा अब पहले एपिसोड में ही।"

धीरज धुपर


अगर हम दूसरे कन्फर्म कंटेस्टेंट की बात करे तो, कलर्स पर ही बहुत जल्द शुरू होने वाला सीरियल शेरदिल शेरगिल जिसमें धीरज धूपार सुरभि चंदना के साथ नजर आने वाले हैं। वहीं धीरज धूपर इस रियलिटी शो में अपनी भागीदारी को लेकर उत्साहित हैं। वहीं झलक दिखला जा में अपनी भागीदारी को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, "इंडस्ट्री में 14 साल और यह मेरा अब तक का पहला रियलिटी शो होने जा रहा है। यह नई शुरुआत की ओर मेरा पहला कदम है।"

निया शर्मा


तीसरी कंटेस्टेंट हैं निया शर्मा टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं और वह झलक दिखला जा 10 में अपनी यात्रा के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने हाल ही में रिहर्सल करते हुए अपने पैरों में चोट लगने की तस्वीरें भी साझा कीं। निया इससे पहले 2020 में रोहित शेट्टी की खतरों के खिलाड़ी में नजर आई थीं और विजेता बनकर उभरी थीं।

शिल्पा शिंदे


चौथी कंटेस्टेंट की बात करें तो, सिटकॉम भाबीजी घर पर हैं, शिल्पा शिंदे से अंगूरी भाभी के रूप में सबसे ज्यादा याद किया जाता है, जो एक गैर-नर्तक है, वह भी अपने प्रशंसकों के लिए इस शैली के साथ प्रयोग करेगी। एक बयान में, उसने कहा, "बिग बॉस मेरे करियर में एक मील का पत्थर था, और मुझे उम्मीद है कि झलक दिखला जा भी मेरे लिए एक अच्छा अनुभव होगा। मैं कलर्स के साथ फिर से जुड़ने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। मेरे प्रशंसकों को मेरी वापसी का बेसब्री से इंतजार था। बिग बॉस में मेरे कार्यकाल के बाद टेलीविजन, और यही कारण है कि मैं यह शो कर रहा हूं। मुझे पता है कि वे मुझे टेलीविजन पर वापस देखने के लिए उत्साहित होंगे और उनका मनोरंजन करने के लिए झलक दिखला जा से बेहतर शो क्या हो सकता है। मैं एक गैर- डांसर और दर्शकों के सामने प्रदर्शन करना एक ऐसी चीज है जिसका मैं इंतजार कर रहा हूं। यह एक बड़ा मंच है और मुझे उम्मीद है कि मैं अपने प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा और शो के अंत तक उनका मनोरंजन करूंगा।"

अमृता खानविलकर


पांचवी कंटेस्टेंट बनी अमृता खानविलकर। इस सीजन में अमृता खानविलकर के भाग लेने की खबर को ब्रेक किया। अभिनेत्री एक शानदार डांसर है और इससे पहले रियलिटी शो नच बलिए जीत चुकी है।

नीति टेलर


छटवी कंटेस्टेंट बनी हैं नीति टेलर। नीति टेलर ने कैसी ये यारियां, इश्कबाज़, और अन्य जैसे शो में अपने प्यारे अभिनय कौशल से सभी को प्रभावित किया है। इस बार इस नन्ही बच्ची के फैन्स को वह डांसिंग बूट्स में देखने को मिलेगी.

गशमीर महाजनी


सातवें कंटेस्टेंट हैं गशमीर महाजनी, जो मराठी फिल्म इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय नाम है लेकिन इमली में आदित्य की मुख्य भूमिका निभाने के बाद उनकी लोकप्रियता में वृद्धि हुई। हालांकि, अभिनेता ने बीच में ही शो छोड़ दिया और अब झलक दिखला जा 10 में अपनी भागीदारी को लेकर उत्साहित हैं।

रुबीना दिलाइक


आठवीं कंटेस्टेंट हैं रुबीना दिलाइक जिन्हें रियलिटी क्वीन कहा जाता है। बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतने से लेकर खतरों के खिलाड़ी 12 और अब झलक दिखला जा 10 में अपने शानदार प्रदर्शन तक, वह अपने रास्ते में आने वाले अवसरों का भरपूर लाभ उठा रही हैं। वह बार-बार अपने डांस मूव्स से जलवा बिखेर चुकी हैं और रुबीना को इस शो में देखना दिलचस्प होगा.


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story