×

Rubina Dilaik: बहन की शादी में खूबसूरत लहंगा पहन पूरी लाइमलाइट खुद लूट ले गईं रुबीना दिलैक

Rubina Dilaik Sister Wedding: टेलीविजन की खूबसूरत अदाकार रुबीना दिलैक इन दिनों जश्न में डूबी हुईं हैं। दरअसल उनकी छोटी बहन ज्योतिका दिलैक की शादी की रस्में चल रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 10 March 2023 9:27 AM GMT (Updated on: 10 March 2023 9:28 AM GMT)
Rubina Dilaiks sister Jyotika Wedding
X

Rubina Dilaiks sister Jyotika Wedding (Photo- Social Media)

Rubina Dilaik Sister Wedding: टेलीविजन की खूबसूरत अदाकार रुबीना दिलैक इन दिनों जश्न में डूबी हुईं हैं। दरअसल उनकी छोटी बहन ज्योतिका दिलैक की शादी की रस्में चल रहीं हैं। ज्योतिका अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रजत शर्मा से शादी कर रहीं हैं। फिलहाल बता दें कि शादी की रस्में पूरी हो चुकी है और अब दोनों हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं। सोशल मीडिया पर रुबीना की बहन की शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

रुबीना ने लूटी पूरी लाइमलाइट

शादी रुबीना की बहन ज्योतिका की थी, लेकिन लाइमलाइट पूरी एक्ट्रेस छीन ले गईं। रुबीना ने सोशल मीडिया हैंडल पर ज्योतिका की शादी की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दुल्हा दुल्हन तो अच्छे लग ही रहें हैं, लेकिन पिंक कलर के लहंगे में रुबीना बेहद ही प्यारी लग रहीं हैं। उन्होंने अपने लुक को बेहद ही सिंपल रखा है, लेकिन इसके बावजूद फैंस को उनका लुक भा गया है।


बहन के लिए लिखा प्यारा कैप्शन

रुबीना ने ज्योतिका की शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए बहन और उसके पति रजत पर प्यार बरसाया है। एक्ट्रेस ने लिखा, "शुभ विवाह। हमारी छोटी बेबी गर्ल की शादी हो चुकी है। इतनी खुश मैं और कभी नहीं हो सकती थी रजत शर्मा क्योंकि आप हमारे परिवार का हिस्सा बन चुके हैं।"

रुबीना का यह पोस्ट जैसे ही सामने आया पूरी टेलीविजन इंडस्ट्री द्वारा एक्ट्रेस और उनकी बहन को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है। सभी बधाईयां और बेस्ट विशेज दे रहें हैं।

हल्दी सेरेमनी में बहन पर खूब लुटाया था प्यार

रुबीना ने शादी से पहले हल्दी सेरेमनी की भी तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह बहन पर खूब प्यार लुटाते नजर आईं थीं। तस्वीरों में ही रुबीना और उनकी बहन की खास बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती थी।




पति अभिनव संग कराया खूबसूरत फोटोशूट

ज्योतिका की शादी में शामिल होने बहन रुबीना के साथ जीजू अभिनव शुक्ला भी पहुंचे। पूरे परिवार ने शादी में जमकर मस्ती की, जिसके कई विडियोज और फोटोज वायरल हो रहें हैं। वहीं रुबीना ने अपने पति अभिनव के साथ खूबसूरत फोटोशूट भी कराया, जिसमें दोनों का अंदाज देखते बन रहा है।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story