×

सीरियल की शूटिंग के दौरान महताब बाग में हुआ नियमों का उल्लंघन, अधिकारी बने मूकदर्शक

suman
Published on: 17 Dec 2016 10:19 AM GMT
सीरियल की शूटिंग के दौरान महताब बाग में हुआ नियमों का उल्लंघन, अधिकारी बने मूकदर्शक
X

mansi

आगरा: ताजमहल के साये महताब बाग में धारावाहिक थाली की शूटिंग हुई। शूटिंग के दौरान सुप्रीम कोर्ट के नियमों का उल्लंघन किया गया है। शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस मानसी और उनके पिता का रोल प्ले रहे एक्टर रसिक देव पर सीन फिलामाए जा रहे थे। शूटिंग के दौरान स्मारक के अंदर पर्यटकों के लिए स्थायी रूप से लगाईं गयी लाल पत्थर की तीन बेंचों को उखाड़कर तीनों बेंचों को ताजमहल के सामने लगाकर शूटिंग के लिए सेट तैयार किया गया।

serial

वहीं स्मारक के बाहर सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का लगा हुए बोर्ड पर साफ़ लिखा है कि यहां से आगे वाहन ले जाना प्रतिबंधित है बावजूद इसके शूटिंग टीम स्मारक के मुख्य गेट तक अपने वाहनों को ले गयी। शूटिंग टीम नियमों का उल्लंघन करते रहे और पुरातत्व विभाग के कर्मचारी मूक दर्शक बने रहे। सीरियल के डायरेक्टर से जब स्मारक में लगी बेंचों को उखाड़ने पर सवाल किया तो मना करते हुए चुप्पी साध ली।

tajmahal

सीरियल थाली में एक्ट्रेस मानसी कनक का रोल प्ले कर रही है। वह इस सीरियल में आगरा की लड़की बनी है। मानसी ने ताजमहल की न सिर्फ तारीफ़ की, बल्कि मोहब्बत की इस निशानी को स्वर्ग भी बताया। मानसी ने कहा कि इस सीरियल में ताज से गहरा नाता दिखाया गया है । थाली सीरियल भी एक ज्वाइंट फैमिली वाला सीरियल है जो लोगों को बहुत पसंद आएगा।

suman

suman

Next Story