बॉलीवुड फिल्मों को लेकर लोगों की सोंच के बारे में तापसी पन्नू ने दिया किया कमेंट कि…

Published by Published: February 13, 2017 | 10:07 am
Modified: February 13, 2017 | 10:09 am
tapsee-pannu

tapsee-pannu

मुंबई: साउथ से बॉलीवुड फिल्मों में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस तपसी पन्नू की जल्द ही फिल्म ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ आने वाली है। इस फिल्म को अमित रॉय ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में उन शादियों की कहानियां दिखाई गई हैं, जिनकी शादी भाग-भाग कर करवाई गई है।

फिल्म ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ में लोगों की भगाकर शादी करवाना सोशल सर्विस नहीं बल्कि दो दोस्तों के दिमाग की खुराफात है। जो इसे अपना बिजनेस बना लेते हैं। नया मोड़ तब आता है, जब दूसरों की शादी करवाते-करवाते अमित साद को तापसी पन्नू से प्यार हो जाता है। ओवरआल फिल्म ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ एंटरटेनमेंट का फुल तड़का है।

वहीं फिल्म की एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने कुछ ऐसा कहा है, जो शायद आपको हैरत में डाल देगा। उन्होंने फ़िल्मी जगत में स्टार्स की इक्वेशन के बनने बिगड़ने को लेकर कही है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या बोला है तापसी पन्नू ने

running shadi.com

जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू का मानना है कि फ़िल्मी दुनिया में हर शनिवार स्टार्स के लिए लोगों का नजरिया बदल जाता है। बता दें कि तापसी पन्नू ने 2010 में तेलुगू फिल्म ‘झुम्मान्दी नादम’ से एक्टिंग की शुरूआत की थी और फिर इसके बाद तमिल फिल्म ‘आदुकलाम’ में काम किया। इस फिल्म को छह नेशनल फिल्म अवार्ड मिले थे। बॉलीवुड में इनकी पहली फिल्म 2013 में ‘चश्मे बद्दूर’ आई और फिर फिल्म ‘बेबी’ में अक्षय कुमार के साथ छोटा सा रोल किया। पर 2016 में आई फिल्म ‘पिंक’ ने उन्हें सफलता की बुलंदियों पर पहुंचा दिया।

फिल्म ‘पिंक’ के बाद लाइफ में आए बदलावों को लेकर तापसी का कहना है कि ‘मैंने साउथ में भी काफी आपस और डाउन देखे। फिर उसके बाद यह सब हुआ।’ उनका कहना है कि मैं जानती हूं कि जब आप रातों-रात स्टार बन जाते हैं और जब आपकी फ़िल्में नहीं चलती। मैंने यह सबकुछ देखा है, इसलिए मैं अब उस एक्सपीरियंस को फील कर रही हूं। मैं सक्सेस और फेलियर दोनों को अच्छे से हैंडल करने की कोशिश कर रही हूं।

बता दें कि तापसी पानू जल्द ही फिल्म ‘गाजी अटैक’ और नाम शबाना में भी नजर आएंगी ।

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ का ट्रेलर

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App