×

Rupali Ganguly: आपकी चहेती अनुपमा ने बेटे समर के साथ लगाया जोरदार ठुमका, देखिए ऑफस्क्रीन का मस्तीभरा वीडियो

Rupali Ganguly Video: स्टार प्लस के बेहद ही पॉपुलर शो "अनुपमा" लगातार अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स के जरिए दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। मेकर्स एक के बाद एक शो में जबरदस्त ट्विस्ट लेकर आ रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Jun 2023 5:20 PM GMT
Rupali Ganguly Video: स्टार प्लस के बेहद ही पॉपुलर शो "अनुपमा" लगातार अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स के जरिए दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। मेकर्स एक के बाद एक शो में जबरदस्त ट्विस्ट लेकर आ रहें हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर आपकी चहेती रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा ने एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

रूपाली गांगुली ने शेयर किया वीडियो

एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने शो "अनुपमा" में अनुपमा का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बना ली है। अब तो वह हर घर की फेवरेट मां बन चुकीं हैं। रूपाली गांगुली सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। अभी थोड़ी देर पहले ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो पूरे इंटरनेट की दुनिया में छा गया है।

बेटे समर के साथ लगाए जबरदस्त ठुमके

मालूम हो कि हमारे छोटे पर्दे के सितारे जैसे ही शूटिंग से फ्री होते हैं तो खूब Reels और वीडियोज बनाते हैं, या फिर तस्वीरें खिंचवाते हैं। शो के सेट पर शूटिंग के दौरान ये कलाकार जमकर मस्ती करते हैं। ऑफस्क्रीन इनकी मस्ती देखने लायक होती है, वहीं कुछ मस्तीभरे वीडियो की झलक ये अपने फैंस के साथ भी शेयर कर देते हैं। रूपाली गांगुली द्वारा शेयर किए वीडियो की बात करें तो उन्होंने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह अपने ऑनस्क्रीन बेटे समर संग जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रहीं हैं।

इस वीडियो की शेयर कर रूपाली गांगुली ने सभी को अपने ऑनस्क्रीन बेटे समर की शादी का न्यौता भी दे दिया। रूपाली गांगुली ने लिखा, "मेरे समर की शादी है आना जरूर। अनुपमा हर रात 10 बजे।" वीडियो में रूपाली गांगुली यलो कलर की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं जबकि समर दूल्हे के गेटअप में दिखाई दे रहें हैं। वीडियो पर फैंस और यूजर्स के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story