×

Anupamaa से रूपाली गांगुली के डायलॉग पर Vidhya Balan ने बनाई मज़ेदार रील, बाथटब में बैठकर बोलीं 'मैं कुछ भी करू'

Anupamaa Serial:रूपाली गांगुली द्वारा बोले गए डायलॉग ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, और आम लोगों से लेकर कई सेलेब्स भी इसे अपने अंदाज़ में बोलते नज़र आ रहे है या एक्ट कर रहे है।

Shweta Srivastava
Published on: 1 Sep 2022 11:57 AM GMT
Anupamaa Serial
X

 Anupamaa Serial (Image Credit-Social Media)

Anupamaa Serial: टेलीविजन शो अनुपमा सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शोज में से एक है और जब से ये शो शुरू हुआ है तब से इसने अपनी नंबर एक की बादशाहत बरकरार रखी हुई है। रूपाली गांगुली (अनुपमा) स्टारर शो एक सीधी सधी औरत की कहानी है जो अपने मूल्यों और संस्कारों को भूले बिना अपने परिवार को बढ़ के आगे बढ़ती है जिसके सामने कई ऐसे पड़ाव आते हैं कि वो अपने आप को मुश्किलों में घिरा पाती है लेकिन फिर वो आसानी से उसमे से निकल भी जाती है।

शो में अनुपमा अपने पहले पति द्वारा ठुकराए जाने पर दूसरी शादी कर लेती है। अनुपमा को अनुज कपाड़िया में प्यार मिलता है। जो उसे उसके कॉलेज की रीयूनियन पार्टी के दौरान मिलता है वो अनुपमा को कॉलेज के समय से पसंद करता होता है। शो का मुख्य फोकस इसी कपल पर रखा जाता है। इसके बाद अनुपमा के पूर्व पति वनराज उससे उसके बारे में पूछता है तो वो उसे करारा जवाब देती है। रूपाली गांगुली द्वारा बोले गए इस डायलॉग ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, और आम लोगों से लेकर कई सेलेब्स भी इसे अपने अंदाज़ में बोलते नज़र आ रहे है या एक्ट कर रहे है।

बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार जाह्नवी कपूर के बाद विद्या बालन ने इस डायलॉग पर फनी रील क्रिएट की है। वीडियो में विद्या बाथटब में बैठी है और इसे कैप्शन दिया है, "बोलो बोलो..." विद्या बालन को अपने डायलॉग बोलते देख रूपाली गांगुली रोमांचित हो उठीं। एक्ट्रेस ने अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए कमेंट भी किया उन्होंने लिखा, "मैं बेहद खुश हूँ कि आपने #anupamaa से मेरे डायलॉग को चुना। ऑनर्ड।"




इससे पहले, जान्हवी कपूर ने अनुपमा के डायलॉग पर एक मजेदार रील बनाई थी, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। सिर्फ अनुपमा ही नहीं, बल्कि तेजस्वी प्रकाश के नागिन के मिडनाइट वॉक पर जाने के डायलॉग ने भी नेटिज़न्स का ध्यान खींचा था। इस पर जाह्नवी के साथ कई और सेलेब्स ने भी रील्स बनाईं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story