×

Sa Re Ga Ma Pa Winner: विनर की हुई घोषणा, 19 साल की नीलांजना ने जीती ट्रॉफी साथ मिले 10 लाख रूपए

Sa Re Ga Ma Pa Winner: रविवार को हुए ग्रैंड फिनाले में नीलांजना रे , राजश्री बाग और शरद शर्मा ने काफी शानदार परफॉर्मेंस दिए। लेकिन नीलांजना रे ने बाज़ी मार ली और जीत की ट्रॉफी उनके नाम हुई ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 7 March 2022 3:55 AM GMT
Sa Re Ga Ma Pa Winner Neelanjana Ray
X

नीलांजना रे (photo : social media )

Sa Re Ga Ma Pa Winner: तीन महीने से चल रहे जी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा का समापन हो चुका है । इस शो की विनर रही वेस्ट बंगाल की नीलांजना रे (Neelanjana Ray) । 19 साल की नीलांजना राय को 'सा रे गा मा पा' की ट्रॉफी के साथ 10 लाख पुरस्कार राशि दी गई है। जबकि नीलांजना (Sa Re Ga Ma Pa Winner Neelanjana Ray ) को कड़ी टक्कर देने वाले राजश्री बाग रनर अप रहे और शरद शर्मा को सेकेंड रनर अप घोषित किया गया। राजश्री बाग को मेकर्स की तरफ से 5 लाख रुपए दिए गए, तो शरद शर्मा को 3 लाख रुपए की पुरस्कार राशि मिली ।

अपनी इस जीत के बाद वेस्ट बंगाल की नीलांजना ने आज सुबह सोशल मीडिया पर ट्रॉफी के साथ एक फोटो पोस्ट की हैं, जिसमें कैप्शन में उन्होंने जजों ,दर्शकों, शुभचिंतकों, परिवार और अपने गुरु को धन्यवाद कहाँ ।

वो लिखती है कि दर्शकों के आशीर्वाद प्यार और समर्थन के बिना उनका ये सफ़र संभव नहीं था। इस यात्रा को इतना अद्भुत और यादगार बनाने के लिए नीलांजना ने सभी को धन्यवाद कहा है।

उन्होंने आगे लिखा कि सभी दर्शकों, शुभचिंतकों, आलोचकों, गुरु, माता-पिताऔर उनके परिवार को धन्यवाद। साथ ही उन्होंने अपनी टीम को धन्यवाद बोला जिनके बिना उनका सफर संभव नहीं होगा।


इस साल देंगी बोर्ड एग्जाम्स

नीलांजना ने पश्चिम बंगाल के एक छोटे से कस्बे की रहने वाली हैं । वह 12वीं की छात्र हैं जिन्हें इस साल बोर्ड एग्जाम्स भी देने हैं । जीत के बाद परिवार और रिश्तेदार उनके घर लौटने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

रविवार को हुआ ग्रैंड फिनाले

शो की बात की जाए तो कल रविवार को हुए ग्रैंड फिनाले में नीलांजना रे , राजश्री बाग और शरद शर्मा ने काफी शानदार परफॉर्मेंस देकर सभी का दिल जीत लिया । इन तीनों के अलावा शो में अन्य प्रतिभागियों ने भी अपना हुनर दिखाया ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story