×

Birthday Special: अपनी बेबी बहन "सोहा अली खान" के जन्मदिन पर शेयर किया "कलेक्शन ऑफ मेमोरीज"

Bollywood Birthday Special: सोहा अली खान जन्मदिन पर बड़ी बहन सब खान ने सोशल मीडिया पर अपनी छोटी बहन के साथ बिताए हसीन लम्हों और यादों को शेयर किया हैं।

Anushka Rati
Published on: 4 Oct 2022 9:02 AM GMT
Birthday Special: अपनी बेबी बहन सोहा अली खान के जन्मदिन पर शेयर किया कलेक्शन ऑफ मेमोरीज
X

Celebrating Birthday Today (image: social media)

BOLLYWOOD BIRTHDAY SPECIAL: आपको बता दें कि सोहा अली, खान सबा पटौदी और सैफ अली खान बॉलीवुड के सबसे कूल भाई-बहनों में से एक हैं। वहीं ये तीनों भाई बहन हमें एक भाई-बहन के बीच के प्यारे और गुड बॉन्ड के लक्ष्य देते हैं। हालांकि, ऐसा कम ही होता है जब दोनों साथ में क्लिक किए जाते हैं, लेकिन सबा अक्सर अपने बचपन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं आज सोहा अली खान एक साल और बड़ी हो गई हैं और हर तरफ से शुभकामनाएं आ रही हैं। साथ ही इस खास मौके पर सबा ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें हम देख सकते हैं उनके बचपन की यादों की कुछ तस्वीरें नजर आ रही हैं।

इसके साथ ही सबा ने लिखा, सोहा एक साथ टाइम्स हमारा आगे का सफर देन और नाउ....यादें। ये सारे खास दिन , लम्हे, हमने बांटे हैं, पीछे मुड़कर देखते हुए...सुंदर समय। तुम्हें प्यार करती हूं! आपको शुभकामनाएं..आप सभी को बहुत बहुत शुभकामनाएं। हैप्पी बर्थडे माय बेबी दीदी। पीएस रैंडम तस्वीरें। किसी भी 1 को खास रूप से शामिल या एक्सक्लूड नहीं किया। ज्यादातर जस्ट यूएस।" वहीं कई फैंस ने एक्ट्रेस को बर्थडे विश भी किया। बता दें कि दरअसल सबा ने हाल ही में सोहा के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी और लिखा था, "लव दोनों...बहन और मेरी इनी जान हमेशा....!"

वहीं इस बीच सोहा की बात करें तो वह वेब सीरीज हश हश में जूही चावला, आयशा जुल्का, कृतिका कामरा, शाहाना गोस्वामी और करिश्मा तन्ना के साथ मुख्य भूमिकाओं में हैं।

सोहा अली खान ने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, 'जल्दी ही फलियां बिखेरेंगी, तब तक इसे रख लेते हैं #हशहुशओएनप्राइम, 22 सितंबर।" पोस्टर काफी दिलचस्प लग रहा है, और हम उनके नॉट-सो-परफेक्ट जीवन में एक झलक पाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

शाहाना गोस्वामी ने भी पोस्टर शेयर किया और लिखा, "मेरे होंठ सील हैं... फैन्स ने उत्साहजनक कमेंट कर अपना उत्साह दिखाया। जबकि एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "इसे देखने के लिए तत्पर हैं .. आपको टीम में शुभकामनाएं," एक अन्य ने टिप्पणी की, "शहाना पर हमेशा दिलचस्प प्रोजेक्ट चुनने पर भरोसा करें! इसके लिए इंतजार में हूं!"

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story