×

Sara Tendulkar: सचिन की लाडली ने हाथों में रचाई मेंहदी, तस्वीरों में लगी बेहद खूबसूरत

Sachin Daughter Sara Tendulakar: भारतीय क्रिकेट टीम के बेस्ट और दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की लाडली बेटी सारा तेंदुलकर हाल ही में इंटरनेट पर छा गई हैं या यूं कहिए सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं।

Anushka Rati
Published on: 7 Aug 2022 3:50 AM GMT
Sara Tendulkar: सचिन की लाडली ने हाथों में रचाई मेंहदी, तस्वीरों में लगी बेहद खूबसूरत
X

Sara Tendulkar Pictures ( image: social media)

Sara Tendulkar Beautiful Photos: भारतीय क्रिकेट टीम के बेस्ट और दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की लाडली बेटी सारा तेंदुलकर हाल ही में इंटरनेट पर छा गई हैं या यूं कहिए सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं।


बता दें कि, मासूम दिखने वाली सारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर जब भी अपनी कोई तस्वीर पोस्ट करती है तो वह तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं। बता दें कि कुछ ऐसा ही हुआ जब सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मेंहदी रचाते हुए तस्वीरें शेयर कि जो काफी वायरल हो रहीं है साथ ही सारा के फैंस उनकी इन तस्वीरों को बेहद पसंद भी कर रहे हैं, वहीं शेयर की गई तस्वीर में सारा के हाथो पर मेंहदी लगी हुई देखी जा सकती है।


बता दें कि सारा तेंदुलकर कुछ दिनों पहले गोवा में छुट्टियां मनाते हुए दिखाई दी थीं. गोवा टूर की कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कीं. वहीं 24 साल की सारा तेंदुलकर कभी मुंबई तो कभी लंदन में रहती हैं और जिसकी जानकारी वह अपने फैन्स से शेयर करती रहती हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने भाई अर्जुन तेंदुलकर के साथ अपनी तस्वीरें फोटो शेयर की थीं जब वो अपने भाई के साथ लंदन में छुट्टियां बिता रहीं थीं।


इसके साथ आपको यह भी बता दें कि, सारा तेंदुलकर का नाम सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट के एक लोकप्रिय टूर्नामेंट 'सहारा कप' के नाम पर रखा था. यह एक ऐसा टूर्नामेंट था, जिसे 1997 में सचिन तेंदुलकर ने बतौर कप्तान पहली बार जीता था.


अगर हम सारा तेंदुलकर अभी तक बॉलीवुड में एंट्री और एक्टिंग में अपना डेब्यू करने की बात करें तो, सारा मॉडलिंग में काफी एक्टिव रहतीं हैं. साथ ही वह कई तरह के फोटोशूट में हिस्सा ले रही हैं और सारा अब तक कई विज्ञापन भी कर चुकीं हैं. बीते दिनों उनके ब्राइडल लुक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं, जिनमें वह गुलाबी रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.



Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story