×

Sachin Tendulkar की बेटी सारा ने पहना इतने लाख का लहंगा, दुल्हन के अवतार में आईं नजर

Sachin Tendulkar Daughter Sara Tendulkar: सारा तेंदुलकर ने एक अंतरराष्ट्रीय ब्रांड के लिए मॉडलिंग की थी और अब उनकी वो तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 5 Aug 2022 2:40 PM GMT
Sachin Tendulkars Daughter Sara Tendulkar
X

Sachin Tendulkar's Daughter Sara Tendulkar (Image Credit-Social Media)

Sachin Tendulkar Daughter Sara Tendulkar: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर बेहद खूबसूरत हैं साथ ही वो लुक्स के मामले में वो बड़ी बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेसस को भी मात देती हैं। ऐसे में अब सारा का एक लुक सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे उन्होंने एक अंतरराष्ट्रीय ब्रांड के लिए मॉडलिंग की थी और अब उनकी वो तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रहीं हैं। सारा ने इसमें डिजाइनर अनीता डोंगरे का डिज़ाइनर ऑउटफिट पहना हुआ है। साथ ही सारा अनीता डोंगरे के होमेज नामक नए अभियान में दिखाई दे रही है, जिसमें सेरेना जेठमलानी, ताइना तारापोरवाला, रिया कुरुविला और अलाविया जाफ़री भी हैं।

तस्वीरों में सारा गुलाबी रंग का लहंगा पहने हुए दिखाई दे रही हैं, जिसमें गोटा पट्टी और सेक्विन के कच्चे रेशम पर हाथ से काफी बारीक काम किया हुआ है। लुक को कम्पलीट करने के लिए उनके बालों का जूड़ा बनाया गया है और फूलों से उसे सजाया गया है। सारा को बायोसाइंसेज में रिसर्च करने का काफी शौक है और जिसके बारे में डिजाइनर ने अपने प्रेस नोट में भी मेंशन किया है।

Sachin Tendulkar's Daughter Sara Tendulkar (Image Credit-Social Media)

अनीता डोंगरे होमेज एक समृद्ध स्थापत्य इतिहास का एक स्मारक है। साथ ही उनका डिज़ाइनर कलेक्शन बंधिनी और बनारसी सहित कई शिल्प और तकनीकों की एक श्रृंखला को दिखता है।

Sachin Tendulkar's Daughter Sara Tendulkar (Image Credit-Social Media)

ये फोटोशूट राजस्थान में सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में फिल्माया गया, होमेज बाय अनीता डोंगरे में हाथ से पेंट की गई पिचवई, सिग्नेचर गोटा पट्टी, हाथ से बुनी हुई बनारसी, और बंधनी, जंगल की हरियाली, ब्लश पिंक, ग़हरे लाल,पर्पल और क्रीम और ब्लूज़ में हैं। सारा ने जो लहंगा पहना था उसकी कीमत 5 लाख 55 हज़ार रुपये है।

Sachin Tendulkar's Daughter Sara Tendulkar (Image Credit-Social Media)

सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा ने इस फोटोशूट के लिए एक प्राकृतिक वातावरण बनाया है, जो इन डिज़ाइनस के लिए बिलकुल सही विकल्प था।

Sachin Tendulkar's Daughter Sara Tendulkar (Image Credit-Social Media)

डिज़ाइनर अनीता डोंगरे कहतीं हैं, "होमेज पुराने और नए रूप और कार्य का एक सच्चा साथी है, इनमें हाँथ की कढ़ाई वाले लहंगे , शिल्प और संस्कृति की एक अनूठी कहानी बयां होती है।

हमने सभी डिज़ाइनस को एक परफेक्ट रूप देने के लिए शिल्प और रंगों की एक सीरीज को बनाने के लिए मास्टर कारीगरों के साथ काम किया, और उन युवा महिलाओं के साथ शूटिंग की, जो इतनी गहराई से इन डिज़ाइनस के साथ न्याय कर सकें।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story