Sara Tendulkar Biography: सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा तेदुलकर के बारे में जाने यहां सबकुछ

Sara Tendulkar Biography: क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को आखिर कौन नहीं जानता। लेकिन क्या आप जानते हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के बारें में।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 11 Sep 2021 6:29 PM GMT
सचिन तेंदुलकर और सारा तेंदुलकर
X

सचिन तेंदुलकर और सारा तेंदुलकर (फोटोः  सोशल मीडिया)

Sara Tendulkar Biography: क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को आखिर कौन नहीं जानता। लेकिन क्या आप जानते हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sachin Tendulkar daughter sara tendulkar) के बारें में। तो चलिए आज हम आपको बताएंगे सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा तेंदुलकर (sara tendulkar) के बारें में।

वैसे तो सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिर रहती हैं। आए दिन वह अपने इंस्टग्राम पर फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती हैं। इनकी फैंस फॉलोइंग मिलियन में हैं। लेकिन आज हम आपको इनकी जीवन और करियर से जुड़ी वो सारी बात बताएंगे। सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का जन्म 12 अक्टूबर 1997 में मुंबई में हुआ था।

सारा तेंदुलकर का जन्म राजापुर सारस्वत ब्राह्मण परिवार में हुआ है। सारा तेंदुलकर की मां डॉक्टर अंजलि तेंदुलकर हैं। सारा बचपन से सी बहुत खूबसरती हैं लोगों उन्हें मां अंजलि तेंदुलकर की कार्बन कापी कहते हैं। सारा तेंदुलकर के एक छोटा भाई भी हैं जिसका नाम अर्जुन तेंदुलकर हैं।

सारा तेंदुलकर की पढ़ाई

सारा तेंदुलकर पापा सचिन तेंदुलकर के साथ (फोटोः सोशल मीडिया)

सारा तेंदुलकर अपने पापा सचिन तेंदुलकर से ज्यादा पढ़ी लिखी हैं। सारा ने शुरूआती पढ़ाई धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल मुंबई से की। इसके बाद उन्होंने युनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ लंदन से ग्रेजुएशन किया है। अपनी ग्रेजुएशन की दीक्षांत समारोह का फोटोज सारा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

करियर

सारा तेंदुलकर (फोटोः सोशल मीडिया)

कहा जाता है कि सारा तेंदुलकर अपनी करियर फिल्मों से करने वाली हैं। उनके चाहने वाले फैंस उन्हें अभिनेत्री के रूप में देखने के लिए काफी बेताब हैं। लेकिन यह बात महज एक अफवाह हैं क्योंकि सारा के पापा सचिन तेंदुलकर ने इन अफवाहों का पूरी तरह से खंडन किया। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी भविष्य में अभिनेत्री बनने की कोई योजना नहीं बनाई हैं।

सारा तेंदुलकर बॉयफ्रेंड

सारा तेंदुलकर (फोटोः सोशल मीडिया)

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की बॉयफ्रेंड के लिस्ट काफी लंबी चौड़ी हैं। सारा तेंदुलकर के पहले बॉयफ्रेंड का नाम मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी थे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो दोनों रिलेशनशिप में में थे। इन दोनों ने एक दूसरे को डेट भी किया। लेकिन फिलहाल इस बात की अभी कोई पुष्टि नहीं हुई। वहीं जानकारी को माने तो सारा तेंदुलकर के दूसरे बॉयफ्रेंड अभिनेता हिमांश कोहली थे। सारा और हिमांश कोहली की जोड़ी ने उन दोनों खूब सुर्खियों बटोरी थी। लेकिन इस बात को भी फर्जी बताया गया। लेकिन इस समय सारा तेंदुलकर का नाम क्रिकेटर शुभमन गिल से जोड़ा जाता है। अक्सर इन दोनों का प्यार सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है। आए दिन ये दोनों एक दूसरे लिए कुछ ने कुछ ऐसा कमेंट कर देते हैं जिससे फैंस को लगता हैं कि इन दोनों की बीच कुछ हैं। फिलहाल अभी शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर की ओर से ऐसा कुछ भी खुलासा नहीं किया गया हैं।

Shweta

Shweta

Next Story