×

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा करने जा रहीं है बॉलीवुड में डेब्यू , इस एक्टर के साथ दिखेंगी बड़े पर्दे पर

महान क्रिकेटर और मास्टर ब्लास्टर के नाम से जाने जाने वाले Sachin Tendulkar की बेटी Sara Tendulkar भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 26 April 2022 4:09 AM GMT
Sara Tendulkar
X

Sara Tendulkar Bollywood Debut (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Sachin Tendulkar Daughter Sara Bollywood Debut: सेलिब्रिटी किड्स में जहाँ कई स्टार्स अपना डेब्यू कर चुके हैं वहीँ अब खबर है कि क्रिकेट की दुनिया से भी सेलिब्रिटी किड्स बॉलीवुड की चकाचौंद में कदम रखने को बेताब हैं। ऐसे में महान क्रिकेटर और मास्टर ब्लास्टर के नाम से जाने जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहीं हैं।

सारा तेंदुलकर की मॉडलिंग की तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुकीं हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 19 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स भी हैं। वैसे तो सारा ने लंदन विश्वविद्यालय में चिकित्सा में अपनी पढ़ाई की है। लेकिन उनकी रूचि ग्लैमर वर्ल्ड में ज़्यादा है। और वो इसी में अपना करियर बनाना चाहतीं हैं। सारा सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी किड्स में भी शुमार हैं। लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। उनके पोस्ट और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो जाते हैं। सारा के फोटोज लगते ही वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगती हैं। सारा काफी खूबसूरत हैं और जल्दी ही लोगों को अपनी और आकर्षित कर लेतीं हैं।

आपको बता दें कि सारा बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहतीं हैं । साथ ही उनकी फिल्मों में काफी ज़्यादा रुचि भी है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सारा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। सारा को फिल्में देखने का भी शौक है। रणवीर सिंह, सारा तेंदुलकर के पसंदीदा अभिनेता हैं। सारा ने कुछ ब्रांड के लिए मॉडलिंग भी की है। उन्होंने अभिनय की ट्रेनिंग भी ली है। सारा की स्कूलिंग की बात करें तो उन्होंने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई की है । इसके बाद 24 की उम्र होते होते सारा की दिलचस्पी बॉलीवुड में करियर बनाने में हो गयी। सारा तेंदुलकर वैसे काफी प्रतिभाशाली हैं उनकी तस्वीरों को देख कर भी समझ आ जाता है कि उनके अंदर वो क्षमता है जो बड़े पर्दे पर कमाल दिखने में सक्षम है। सारा को घर से पूरा सपोर्ट है उनके माता पिता दोनों ही उनके हर फैसले में उनके साथ हैं। सारा ने वैसे मॉडलिंग वर्ल्ड में पहले ही कदम रख दिया है और अब बारी है बॉलीवुड में डेब्यू की।

वैसे आपको बता दें कुछ समय पहले ये अफवाह भी उड़ी थी कि वो शहीद कपूर के साथ डेब्यू करने जा रहीं हैं लेकिन ये महेज़ अफवाह थी जिसका खंडन खुद सचिन ने किया था। साथ ही उन्होंने नाराज़गी जताते हुए कहा था," 'मेरी बेटी सारा अपनी पढ़ाई का आनंद ले रही है। उसके फिल्मों में आने की सभी निराधार अटकलों से मैं नाराज हूं।'

फिलहाल सारा का डेब्यू जल्द ही बॉलीवुड में हो इसके लिए उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। और हम भी सारा को बेस्ट विशेस देते हैं कि उनका डेब्यू कामयाब हो।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story