×

सैक्रेड गेम्स स्टार ने किया ट्वीट- गोरक्षक अपनी हरकतों से देश को कर रहें खोखला

केंद्र में मोदी सरकार ने शानदार जीत हासिल की है लेकिन अभी सरकार का दूसरा कार्यकाल शुरू भी नहीं हुआ है कि देश के कुछ इलाकों से गोरक्षकों की हिंसा के वीडियो सामने आने लगे हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 26 May 2019 5:59 AM GMT
सैक्रेड गेम्स स्टार ने किया ट्वीट- गोरक्षक अपनी हरकतों से देश को कर रहें खोखला
X

नई दिल्ली: केंद्र में मोदी सरकार ने शानदार जीत हासिल की है लेकिन अभी सरकार का दूसरा कार्यकाल शुरू भी नहीं हुआ है कि देश के कुछ इलाकों से गोरक्षकों की हिंसा के वीडियो सामने आने लगे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सेक्रेड गेम्स की स्टार कुब्रा सैत ने शेयर किया है। कुब्रा ने मध्यप्रदेश के सिवनी में गोरक्षा की आड़ में गोरक्षकों की गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

उन्होंने ट्विटर पर इसे पोस्ट करते हुए कहा कि 'मैं निशब्द हूं। ये सब बंद होना चाहिए। मैं ये देखकर बेहद परेशान हूं। अगर हम ट्विटर पर अल्पसंख्यक हैं, लिबरल हैं और भारत की गवर्नेंस में हमारे रोल को नकारा जाता है तो ये हमलावर भी वो अल्पसंख्यक हैं जो देश को अपनी हरकतों से खोखला कर डालेंगे। किसी को इस मामले में कुछ करना चाहिए।'



यह भी देखें... पश्चिम बंगाल: बीजेपी की जीत के बाद से क्यों डरी हुई हैं राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली?

गौरतलब है कि ये वीडियो सिवनी के डूंडा इलाके का है। स्वयंभू गोरक्षकों ने एक ऑटो में संदिग्ध मांस मिलने की सूचना पर तीनों को पकड़ा था। लेकिन उनके बारे में पुलिस को सूचना देने के बजाय खुद ही उन लोगों को लाठियों-डंडो से पीटना शुरू कर दिया था।

इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा गोमांस ले जा रहे लोगों को भी अरेस्ट किया गया है। कुब्रा इससे पहले भी मोदी सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ विरोध दर्ज कराती आईं हैं।

अनुराग कश्यप की वेबसीरीज़ सेक्रेड गेम्स से चर्चा में आईं कुब्रा को इस शो में कुक्कू के किरदार के लिए जबरदस्त पहचान मिली। वर्कफ्रंट की बात करें तो कुब्रा फिल्म डॉली, किट्टी और वो चमकते सितारे में नज़र आने वाली हैं।

यह भी देखें... चार सूटकेस लेकर पत्नी संग भाग रहे थे जेट एयरवेज के पूर्व चीफ!, हवाई अड्डे पर हो गया ये कांड

इस फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा और भूमि पेडनेकर जैसी एक्ट्रेसेस भी अपनी अदाकारी के जौहर दिखाते नज़र आएंगी। इस फिल्म को अलंकृता श्रीवास्तव डायरेक्ट कर रही हैं। अलंकृता इससे पहले साल 2016 में आई फिल्म लिपस्टिक अंडर माय बुर्का से काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story